Friday, October 18, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
HomeमनोरंजनRavi Kishan: रवि किशन ने अपने पिता को लेकर किया बड़ा खुलासा

Ravi Kishan: रवि किशन ने अपने पिता को लेकर किया बड़ा खुलासा

Ravi Kishan: एक ऐसा अभिनेता जिसने भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों में काम करके अपनी एक अलग पहचान बनाई। रवि किशन फिल्म ‘लापता लेडीज’ से चर्चा में है। इस फिल्म में उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है। लापता लेडीज फिल्म के मौके पर उन्होंने कई जगह इंटरव्यू दिए। ऐसे ही एक इंटरव्यू में रवि किशन उन्होंने अपने पिता के साथ अपने रिश्ते पर टिप्पणी की। रवि किशन के पिता नहीं चाहते थे की बेटा एक्टिंग में करियर बनाये। इस वजह से उनके रिश्ते में तनाव आ गया। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस पर टिप्पणी की।

एक्टिंग के खिलाफ थे रवि किशन के पिता

रवि किशन के पिता एक्टिंग के खिलाफ थे। जब उन्होंने रामलीला में भाग लिया था। तब उनके पिता ने उन्हें एक्टिंग के लिए सजा दी थी। लेकिन दिन-ब-दिन ये चीजें बढ़ती गईं। इसलिए अपने पिता के गुस्से और मार से तंग आकर उन्होंने 17 साल की उम्र में घर छोड़ दिया। महज 500 रुपये लेकर मुंबई आए रवि किशन ने अपने अभिनय कौशल से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई। अपने पिता के साथ अपने रिश्ते के बारे में उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा, “मेरे पिता मुझे बहुत पीटते थे। वह मुझे मारना चाहते थे। और मेरी मां को पता था कि वह मुझे मार सकते हैं। वह इसमें जरा भी संकोच नहीं करेंगे क्योंकि पुजारियों की भावनाएं ना के बराबर होती है। इसलिए मेरी मां ने मुझे भाग जाने के लिए कहा।”

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2024: यूपी में कांग्रेस ने अभी तक नहीं खोले पत्ते, फुल फॉर्म में बीजेपी

“मेरे पिता एक पुजारी थे। इसलिए उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनके परिवार में एक कलाकार का जन्म हो। वह चाहते थे कि उनका बेटा सही रास्ता चुने।” रवि किशन ने आगे ये भी कहा, लेकिन, अब सिने इंडस्ट्री में रवि किशन की सफलता के बाद उनके पिता खुश हैं। रवि किशन ने ये भी कहा कि, अब उन्हें अपने बेटे पर गर्व है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें