ED के समन के बाद अचानक दिल्ली रवाना हुए सीएम Hemant Soren, कयासों का दौर जारी

33

CM Hemant Soren suddenly left for Delhi: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शनिवार की शाम अचानक रांची से दिल्ली के लिए रवाना हो गये। हालांकि, वह दिल्ली क्यों गए हैं, इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ रही है, जिससे अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

ईडी की कार्रवाई से राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई है। जमीन घोटाला मामले में ईडी ने 10वां समन जारी कर मुख्यमंत्री को 29 से 31 जनवरी के बीच पूछताछ के लिए समय देने को कहा है। उधर, ईडी की कार्रवाई को केंद्र सरकार की साजिश बताते हुए झामुमो कार्यकर्ताओं ने शनिवार को दुमका बंद रखा। सुबह होते ही झामुमो का झंडा लेकर कार्यकर्ता सड़कों पर निकल गये और बाजार बंद कराया।

ये भी पढ़ें: ‘पूछताछ के लिए आप आएं, या हम आएंगे’, ED ने CM Soren को भेजा 10वां समन

शनिवार शाम को चर्चा शुरू हो गयी कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दिल्ली जा रहे हैं। उनका दिल्ली दौरा तब तय हो गया जब वे रात 8 बजे रांची एयरपोर्ट पहुंचे और विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। मुख्यमंत्री के अचानक दिल्ली जाने की खबर से अटकलों का बाजार गर्म हो गया है क्योंकि ईडी ने कहा है कि अगर आप 29 से 31 जनवरी के बीच पूछताछ के लिए समय नहीं देंगे तो टीम खुद आपके पास पहुंच जाएगी। मुख्यमंत्री के दिल्ली दौरे को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अचानक दिल्ली क्यों गये हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)