मिस्ट्री मैन के साथ नजर आई थी Kangana Ranaut, अब अभिनेत्री ने कर दिया ये बड़ा खुलासा

49

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। कंगना के बयान अक्सर विवाद का कारण बनते रहे हैं, लेकिन कंगना इस वक्त एक खास वजह से खबरों में छाई हुई हैं। बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत की एक मिस्ट्री मैन के साथ तस्वीर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में कंगना रनौत मिस्ट्री मैन का हाथ पकड़कर चलती नजर आ रही थीं।

इस तस्वीर को देखने के बाद ऐसी खबरें आने लगी कि कंगना और मिस्ट्री मैन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। फोटो में कंगना के साथ दिख रहा मिस्ट्री मैन कौन है? उनके चाहने वाले इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं, हालांकि अब खुद अभिनेत्री ने इस पर चुप्पी तोड़ी और जवाब दिया।

Kangana Ranaut ने शेयर किया पोस्ट

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। कंगना रनौत ने इंस्टा स्टोरी में एक मिस्ट्री मैन के साथ वायरल तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने एक पोस्ट लिखा है। कंगना रनौत ने कहा कि, ‘तस्वीर में दिख रहा मिस्ट्री मैन एक हेयर स्टाइलिस्ट है। मुझे रहस्यमय आदमी के बारे में पूछने के लिए कई संदेश और कॉल आ रहे हैं। मैं अक्सर सैलून जाती हूं। अगर एक महिला और एक पुरुष एक साथ सड़क पर चल रहे हैं, तो इसके कई कारण हो सकते हैं। यह एक दोस्त, एक भाई हो सकता है।’

Shimla: शिमला-सुन्नी रोड पर खाई में गिरी कार, पिता व पुत्र की मौत, 3 लोग घायल

Kangana Ranaut के अफेयर

इससे पहले कंगना का नाम बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के साथ जुड़ा था। कृष 4 की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। इसलिए रितिक और कंगना के अफेयर की चर्चा छिड़ गई थी। अगर हम बात करें कंगना रनौत के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जिस पर वो काम कर रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)