Saturday, October 19, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeदिल्लीNamo Navdata campaign: शुरू हुआ ‘नमो नवमतदाता’ अभियान, 25 जनवरी तक एक...

Namo Navdata campaign: शुरू हुआ ‘नमो नवमतदाता’ अभियान, 25 जनवरी तक एक करोड़ नए मतदाता बनाने का लक्ष्य

Namo Navdata campaign: भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय में शनिवार को ‘नमो नवमतदाता’ अभियान की शुरुआत की गई। नमो नवमतदाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि 25 जनवरी तक नमो नवमतदाता अभियान के तहत एक करोड़ से ज्यादा नए मतदाता जोड़े जाएंगे। 25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री इन सभी नए मतदाताओं को संबोधित करेंगे। इसके लिए देशभर में 5000 से ज्यादा कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।

भारत आज हर मोर्चे पर सक्षम

नड्डा ने कहा कि स्वामी विवेकानन्द की जयंती के अवसर पर 12 जनवरी को अंतर्राष्ट्रीय युवा दिवस मनाया गया है। स्वामी विवेकानन्द ने कहा था- उठो, जागो और तब तक मत रुको जब तक लक्ष्य प्राप्त न हो जाये। यह वाक्य सदैव प्रासंगिक रहेगा। उन्होंने कहा कि आज का युवा भाग्यशाली है कि वह प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत की परिवर्तन की इस अद्भुत यात्रा को देख रहा है।

आज भारत हर मोर्चे पर सक्षम है। प्रधानमंत्री मोदी के सत्ता में आने के बाद से विश्व स्तरीय शैक्षणिक सुविधाएं प्रदान करने से लेकर मजबूत स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली तक, भारत हर क्षेत्र में जबरदस्त प्रगति कर रहा है।

गठबंधन को बताया अभासी गठबंधन

युवाओं को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, “जब मैंने भारतीय गठबंधन की बैठक के बारे में सुना तो मैंने पूछा कि बैठक कहां हो रही है, तो पता चला कि यह एक वर्चुअल बैठक है। एक आभासी गठबंधन केवल एक आभासी बैठक करेगा।

वे “कर सकते हैं” ज्यादा मत करो प्रधानमंत्री मोदी का एजेंडा विकसित भारत, युवा सशक्तिकरण, महिला सशक्तिकरण और गरीबी उन्मूलन है लेकिन विपक्ष का एजेंडा ‘मोदी हटाओ’ है। INDI गठबंधन के केवल दो एजेंडे हैं, ‘परिवार बचाओ और संपत्ति बचाओ’।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें