Thursday, October 24, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeदुनियाभारतीय मूल के मोटल मालिक की अमेरिका में गोली मारकर हत्या

भारतीय मूल के मोटल मालिक की अमेरिका में गोली मारकर हत्या

murder

America Crime: अमेरिकी राज्य उत्तरी कैरोलिना में एक बेघर अतिक्रमणकारी ने 46 वर्षीय भारतीय मूल के मोटल मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि हमलावर ने खुद को भी कमरे में बंद कर लिया और खुद को गोली मार ली, जिसके बाद उसकी मौत हो गई सत्येन नाइक, जिनकी कथित तौर पर 59 वर्षीय ट्रॉय केलम ने हत्या कर दी थी। वह न्यूपोर्ट में होस्टेस हाउस के एक कमरे के बाहर घायल अवस्था में पड़ा हुआ पाया गया, उसके शरीर पर गोली लगने के घाव थे।

पुलिस ने कही ये बात

फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, न्यूपोर्ट पुलिस प्रमुख कीथ लुईस ने कहा, “बुधवार सुबह 10 बजे के बाद, होस्टेस हाउस मोटल में एक व्यक्ति के अतिक्रमण के बारे में कॉल आई।” लुईस ने कहा, “आपातकालीन कॉल की पृष्ठभूमि में शोर था।” -एक गोली चलने की आवाज सुनी गई, इसके तुरंत बाद 911 पर एक और कॉल आई कि एक व्यक्ति को गोली मार दी गई है। आपातकालीन कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और सत्येन नाइक को स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि मोटल एक पारिवारिक स्वामित्व वाला व्यवसाय था और नाइक अपने परिवार के साथ दैनिक आधार पर व्यवसाय संचालित करता था। लुईस ने कहा, “संदिग्ध ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था, जिससे हमें एसआरटी (स्पेशल रिस्पांस टीम) टीम को बुलाने के लिए मजबूर होना पड़ा।” “सतर्क करने के लिए प्रेरित किया गया और कमरे में फंसे व्यक्ति को बाहर निकालने में उनकी सहायता का अनुरोध किया गया।”

यह भी पढ़ें-Ayodhya: अंतिम चरण में भक्ति पथ का निर्माण, इस दिन से शुरू होगा आवागमन

2020 में झूठे तरीके से संपत्ति प्राप्त करने का  था आरोप

कार्टरेट काउंटी शेरिफ आसा बक ने डब्ल्यूसीटीआई 12 को बताया कि अधिकारियों ने संदिग्ध के सेलफोन को ‘पिंग’ करके पुष्टि की कि वह एक कमरे में बंद था। उन्होंने उस व्यक्ति से उसके दोस्तों और वार्ताकारों के माध्यम से घंटों बात की, लेकिन ट्रॉय ने शांतिपूर्वक कमरे से बाहर निकलने के पुलिस के सभी प्रयासों को अस्वीकार कर दिया। फॉक्स न्यूज ने कार्टरेट काउंटी न्यूज-टाइम्स का हवाला देते हुए बताया कि घंटों की असफल बातचीत के बाद जब पुलिस विभाग की विशेष प्रतिक्रिया टीम के सदस्य कमरे में दाखिल हुए तो केलम ने खुद को गोली मार ली। बताया गया है कि ट्रॉय की मृत्यु के समय वह बेघर था, और कथित तौर पर वह मोटल और क्षेत्र की अन्य इमारतों में बसा हुआ था। उन पर पहले 2020 में झूठे बहाने के तहत संपत्ति प्राप्त करने का आरोप लगाया गया था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें