Saturday, October 19, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeटॉप न्यूज़Subrata Roy Death: सहारा समूह के संस्थापक सुब्रत रॉय का निधन, 75...

Subrata Roy Death: सहारा समूह के संस्थापक सुब्रत रॉय का निधन, 75 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Subrata Roy Death: सहारा इंडिया परिवार के संस्थापक ‘सहाराश्री’ सुब्रत रॉय का मंगलवार को लंबी बीमारी के बाद दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 75 वर्ष के थे। सहारा इंडिया समूह ने रॉय के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए एक बयान में कहा, ”बड़े दुख के साथ सहारा इंडिया परिवार हमारे ‘सहाराश्री’ सुब्रत रॉय सहारा, प्रबंध कार्यकर्ता और अध्यक्ष, सहारा इंडिया परिवार के निधन की घोषणा करता है।

लंबे समय से चल रहा था इलाज

सहरश्री जी एक प्रेरणादायक नेता और दूरदर्शी थे, जिनका मेटास्टैटिक घातकता, उच्च रक्तचाप और मधुमेह से उत्पन्न जटिलताओं के साथ लंबी लड़ाई के बाद कार्डियोरेस्पिरेटरी अरेस्ट के कारण 14 नवंबर को रात 10.30 बजे निधन हो गया। स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें 12 नवंबर को मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट (केडीएएच), मुंबई में भर्ती कराया गया था।”

यह भी पढ़ें-MP Elections 2023: मऊगंज में जमकर बरसे अमित शाह, कहा-आपका एक वोट तय करेगा भारत का भविष्य

क्या कहा सहारा इंडिया समूह ने

समूह ने कहा, “उनका नुकसान पूरे सहारा इंडिया परिवार को गहराई से महसूस होगा। सहाराश्री जी उन सभी के लिए एक मार्गदर्शक शक्ति, मार्गदर्शक और प्रेरणा के स्रोत थे, जिन्हें उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला।” इसमें कहा गया है, “अंतिम संस्कार के संबंध में विवरण उचित समय पर सूचित किया जाएगा।” इसमें यह भी कहा गया कि सहारा इंडिया परिवार रॉय की विरासत को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है और संगठन को चलाने में उनके दृष्टिकोण का सम्मान करना जारी रखेगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें