Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशलखनऊ में कारोबारी ने पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या, मामूली...

लखनऊ में कारोबारी ने पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या, मामूली बात पर हुआ था विवाद

Lucknow-Murder

 लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां अलाया अपार्टमेंट एक कपड़ा व्यापारी ने नशे की हालत में पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या (Lucknow Murder) कर दी। घटना के बाद से आरोपी फरार है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की फोरेंसिक जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कपड़ा कारोबारी आदित्य कपूर अपनी पत्नी शिवानी और दो बच्चों के साथ महानगर के पेपरमिल कॉलोनी शिवाजी नगर स्थित अलाया अपार्टमेंट में रहते हैं।

वारदात को अंजाम देकर फरार हुआ आरोपी

पड़ोसियों के मुताबिक शनिवार रात वह नशे की हालत में घर आया और दरवाजा खटखटाने लगा। जब उसकी पत्नी को दरवाजा खोलने में देर हो गई तो वह इसी बात पर झगड़ने लगा। इसके बाद उसने पत्नी पर चाकू से कई वार कर उसे घायल कर दिया। वह खून से लथपथ होकर ड्राइंग रूम में गिर गई। वहीं चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों को देखकर आरोपी भाग निकला। आसपास के लोग घायल को लोहिया अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें..Ayodhya: भारत के पांच लाख मंदिरों में पहुंचेगा पूजित अक्षत कलश

जांच में जुटी पुलिस

पड़ोसियों का कहना है कि घटना के संबंध में यूपी डायल 112 पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी गई। खबर मिलने के बावजूद पुलिस नहीं पहुंची। पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है। महानगर थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी अभी भी फरार है और उसकी तलाश में पुलिस टीमें लगा दी गई हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें