Tuesday, October 22, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशतीसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली, दोहरे हत्याकांड के आरोपी का...

तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली, दोहरे हत्याकांड के आरोपी का नहीं मिला कोई सुराग

jamshedpur-crime

धर्मशाला: कांगड़ा जिला के नगरोटा बंगवा थाना के तहत पंचायत जसौर में बीते गुरुवार को हुए दोहरे हत्याकांड के आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। आरोपी ने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया है, जिससे पुलिस उसकी लोकेशन ट्रेस नहीं कर पा रही है। हालांकि पुलिस टीमें आरोपी को पकड़ने की पूरी कोशिश कर रही हैं, लेकिन घटना के 48 घंटे बाद भी वह अभी भी फरार है।

पुलिस टीमें उसे पकड़ने के लिए जहां जगह-जगह संभावित इलाकों में छापेमारी कर रही हैं, वहीं जगह-जगह लगे सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं। एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें काम कर रही हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी का मोबाइल भी बंद है, जिससे उसकी लोकेशन ट्रेस करना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी देखी जा रही है ताकि उसके बारे में कोई सुराग मिल सके। उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है। एसपी ने कहा कि आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

यह भी पढ़ें-योगी सरकार का दावा, यूपी की 44 हजार से अधिक सड़कों को किया गया गड्ढामुक्त

गौरतलब है कि गुरुवार को नगरोटा बगवां के जसोर गांव में जमीन विवाद के चलते छोटे भाई ने अपनी लाइसेंसी राइफल से बड़े भाई और भाभी पर गोलियां चला दीं, जिससे उनकी मौत हो गई। गुरुवार दोपहर आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। आरोपियों ने दोनों के सिर पर गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें