Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशSultanpur: मेनका गांधी ने वितरित किया 282 दुकानों का आवंटन प्रमाण पत्र

Sultanpur: मेनका गांधी ने वितरित किया 282 दुकानों का आवंटन प्रमाण पत्र

menaka-gandhi-in-sultanpur

Maneka Gandhi in Sultanpur: सुलतानपुर: पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे के तीसरे व अंतिम दिन डेढ़ करोड़ रुपये की लागत से तैयार नवनिर्मित वेंडिंग जोन की 356 दुकानों में से 282 दुकानों का आवंटन प्रमाण पत्र वितरित किया।

सांसद मेनका ने अपने संबोधन में कहा कि मैं चाहती हूं कि सुल्तानपुर (Sultanpur) उत्तर प्रदेश का सबसे खूबसूरत और हरा-भरा शहर बने। उन्होंने सांसद निधि से जल्द ही दिहाड़ी मजदूरों के लिए लेबर जोन और सब्जी विक्रेताओं के लिए दूसरा वेंडिंग जोन बनाने की घोषणा की। सांसद मेनका गांधी ने शहर में घूमने वाली गायों पर नियंत्रण के लिए अत्याधुनिक डेयरीनगर बनाने की सौगात की भी घोषणा की। उन्होंने बस स्टेशन को शहर से बाहर स्थानांतरित करने और वहां मल्टीप्लेक्स पार्किंग बनाने की भी बात कही। सांसद ने हर दुकान के सामने एक पेड़ लगाने का आह्वान किया।

यह भी पढ़ेंः-राजनाथ के निर्देश पर टीम ने आउटर रिंग रोड का किया निरीक्षण

श्रीमती गांधी ने नगर पालिका से दुकान के लिए ली जाने वाली सुरक्षा राशि कम करने को कहा। इस दौरान सांसद ने करीब डेढ़ करोड़ रुपये की लागत से तैयार नवनिर्मित वेंडिंग जोन की 356 दुकानों में से 282 दुकानों का आवंटन प्रमाण पत्र वितरित किया। प्रमाण पत्र पाकर दुकानदारों के चेहरे खिल उठे। नगर के गभड़िया स्थित विश्वकर्मा मंदिर के निकट 13 लाख रुपए की लागत से नवनिर्मित सड़क मार्ग का लोकार्पण किया। नगर के चतुर्मुखी विकास के लिए कृत संकल्पित श्रीमती गांधी ने आज शहर के कलेक्ट्रेट के पीछे बहुप्रतीक्षित ठेले एवं खोमचे वालों के लिए वेंडिंग जोन का भाजपा जिलाध्यक्ष डा.आरए वर्मा एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह, विधायक विनोद सिंह और नगर पालिका अध्यक्ष प्रवीन कुमार अग्रवाल के साथ शुभारंभ किया।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें