Monday, October 28, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डछपरा में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो पक्ष भिड़े, पथराव के...

छपरा में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो पक्ष भिड़े, पथराव के बाद तनाव, इंटरनेट बंद

Chhapra statue immersion stone pelting internet shut down

छपरा: बिहार के बेगुसराय और औरंगाबाद के बाद अब सारण जिले में भी दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस पर पथराव के बाद तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। तनाव को देखते हुए सदर अनुमंडल क्षेत्र में दो दिनों के लिए इंटरनेट पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार की सुबह जब विसर्जन जुलूस सारण जिले के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के नया बाजार इलाके से गुजर रहा था, तभी पथराव की घटना हुई, जिससे कुछ लोग घायल भी हो गये।

डीजे को लेकर हुआ बवाल

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब पांच बजे भगवानबाजार थाना अंतर्गत नया बाजार के सामने से दुर्गा पूजा प्रतिमा विसर्जन के लिए गुजर रहे जुलूस में तेज आवाज में डीजे बज रहा था। इसके विरोध में असामाजिक तत्वों द्वारा जुलूस पर पथराव किया गया। इसकी सूचना मिलते ही प्रशासन और पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया और बाकी सभी प्रतिमाओं का विसर्जन कर दिया गया। जिलाधिकारी संतोष कुमार और पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला भी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाया।

यह भी पढ़ें-दर्दनाकः मीरजापुर में यात्रियों से भरी बस पलटने से पिता-पुत्र सहित 5 लोगों की मौत

पुलिस ने कही ये बात

सारण के पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने बताया कि इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। इस संबंध में वीडियोग्राफी के माध्यम से असामाजिक तत्वों की पहचान कर मामला दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि घटना स्थल पर पर्याप्त बल और दंडाधिकारी कैंप कर रहे हैं। अफवाहों को रोकने के लिए सदर अनुमंडल में 2 दिनों के लिए इंटरनेट सेवा बंद करने का आदेश दिया गया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें