Sunday, October 6, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeमध्य प्रदेशMP: कांग्रेस विधायक सचिन बिड़ला बीजेपी में शामिल, CM ने दिलाई सदस्यता

MP: कांग्रेस विधायक सचिन बिड़ला बीजेपी में शामिल, CM ने दिलाई सदस्यता

bjp sadasyta

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस विधायक सचिन बिड़ला बीजेपी में शामिल हो गए हैं। रविवार को उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश पार्टी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और प्रदेश संगठन महासचिव हितानंद शर्मा की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली। सचिन बिड़ला को प्रदेश में अनोखा विधायक भी कहा जाता है, क्योंकि वे विधानसभा में कांग्रेस विधायक और क्षेत्र में भाजपा विधायक के रूप में जाने जाते हैं।

सचिन बिड़ला वर्तमान में खरगोन जिले की बड़वाह सीट से विधायक हैं। 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़कर विधानसभा पहुंचे सचिन बिड़ला पिछले एक साल से पार्टी से दूर हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि भले ही वह आधिकारिक तौर पर आज बीजेपी में शामिल हुए हैं, लेकिन वह एक साल पहले ही पार्टी में शामिल हुए थे। भारतीय जनता पार्टी की रीति-नीति से प्रभावित होकर कांग्रेस विधायक सचिन बिरला ने रविवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश पार्टी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा के समक्ष पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश संगठन महामंत्री ने पार्टी की पोशाक पहनाकर बिरला का स्वागत किया।

यह भी पढ़ें-बिहार के मर्चा धान को मिलेगी अंतरराष्ट्रीय पहचान, किसानों की आय बढ़ने की उम्मीद

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए विधायक सचिन बिरला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में सरकार की जनहितैषी नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। और भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा। पार्टी मुझे जो भी जिम्मेदारी देगी, मैं उसका पूरी निष्ठा से निर्वहन करूंगा। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महासचिव एवं प्रदेश कार्यालय प्रभारी भगवानदास सबनानी, प्रदेश कोषाध्यक्ष अखिलेश जैन एवं प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ। राघवेन्द्र शर्मा उपस्थित थे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें