Monday, October 14, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्ड‘सुशांत की मौत के बाद लोगों ने मुझे कहा डायन’, रिया चक्रवर्ती...

‘सुशांत की मौत के बाद लोगों ने मुझे कहा डायन’, रिया चक्रवर्ती का छलका दर्द

sushant-rhea

मुंबईः अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने तीन साल पहले आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को कई आरोपों और आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। तीन साल पहले रिया चक्रवर्ती को किन अनुभवों से गुजरना पड़ा, अब उन्होंने इस पर बात की।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बारे में बात करते हुए रिया (Rhea Chakraborty) ने कहा, ‘जब मैं लोगों के चेहरे देखती हूं तो कुछ लोग मुझे ऐसे देखते हैं जैसे मैंने कुछ किया हो। मैं लोगों के चेहरे पढ़ सकती हूं। लोगों ने ये भी कहा कि मैं डायन हूं। लेकिन, इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ा। समाज में लोग कहते हैं कि अगर कोई पुरुष शादी के बाद ज्यादा शराब पीने लगता है तो इसका कारण उसकी पत्नी होती है। अगर उनका करियर असफल हो जाता है तो इसके लिए उनकी पत्नी को भी जिम्मेदार ठहराया जाता है।

ये भी पढ़ें..रणबीर कपूर के बाद ED की रडार कई सितारे, अब हुमा-श्रद्धा…

‘जेल एक दिलचस्प जगह’

रिया ने कहा, “सुशांत सफल थे, लेकिन मुझे नहीं पता कि उनका मानसिक स्वास्थ्य क्यों खराब हुआ। यहां तक कि सफल लोगों को भी तनाव हो सकता है। मुझे नहीं पता कि सुशांत ने अपनी जान क्यों ली, लेकिन मैं जानती हूं। वह किस दौर से गुजरे। मैं एनसीबी और ड्रग्स के बारे में बात नहीं करना चाहती।” रिया (Rhea Chakraborty) ने जेल का अनुभव सुनाया। उन्होंने कहा कि “जेल एक दिलचस्प जगह है क्योंकि आप समाज से अलग-थलग हैं। मैंने जेल में बहुत कुछ सीखा। मुझ पर मुकदमा चल रहा था। मैं दोषी नहीं थी। मैंने सीखा कि कैसे हम फिल्मों के लिए दौड़ते रहते हैं। लेकिन, अगर जेलों में रहने वाली महिलाएं कभी वहां समोसा मिलने पर भी खुश हो जाती हैं।”

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें