Wednesday, October 23, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डप्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अनुष्का ने फोटो खिंचवाने से किया मना,...

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अनुष्का ने फोटो खिंचवाने से किया मना, वीडियो वायरल

anushka-sharma

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की प्रेग्नेंसी की चर्चा जोरों पर हैं। उन्होंने फोटोग्राफरों के सामने पोज देने से इनकार कर दिया, जिससे उनकी गर्भावस्था को लेकर अटकलें और तेज हो गईं।

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबर है। हालाँकि, इस जोड़े ने अभी तक दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा नहीं की है। हाल ही में जो वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, उसमें अनुष्का (Anushka Sharma) ढीले कपड़ों में अपनी कार की सीट पर बैठी हैं और फोटो खिंचवाने से बचने की कोशिश कर रही हैं। इस वीडियो से ऐसा लग रहा है कि अनुष्का फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी को छिपाना चाहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ये भी पढ़ें..’Dream Girl 2’ की सक्सेस पार्टी में नर्वस दिखीं एकता कपूर,…

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ आदित्य चोपड़ा निर्देशित फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का (Anushka Sharma) ने दिसंबर 2017 में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की। इस जोड़े ने 11 जनवरी, 2021 को अपने पहले बच्चे, बेटी वामिका का स्वागत किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी। यह फिल्म 5 साल के अंतराल के बाद अनुष्का की पर्दे पर वापसी है और नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें