Saturday, October 5, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डकमलनाथ का शिवराज पर बड़ा हमला, माइनिंग को लेकर कही दी ये...

कमलनाथ का शिवराज पर बड़ा हमला, माइनिंग को लेकर कही दी ये बात

kamal-nath-promised-to-provide-jobs-to-the-youth

भोपाल: मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले सियासी वार-पलटवार का दौर जारी है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश में हो रहे अवैध खनन को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि मामा सबसे बड़े माइनिंग माफिया हैं, साथ ही प्रायश्चित यात्रा निकालने की सलाह दी है।

विदिशा जिले के गंजबासौदा में हो रहे अवैध खनन को लेकर कमलनाथ ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा, ”शिवराज सरकार खुद प्रदेश में अवैध खनन करा रही है और ऐसा लगता है कि मामा खुद सबसे बड़े खनन माफिया बन रहे हैं।” कमलनाथ ने मुख्यमंत्री से यह भी पूछा कि मुख्यमंत्री जी, मैं आपसे जानना चाहता हूं कि पहाड़ों में इस अवैध खनन को अंजाम देने के लिए आपने खुद कितना कमीशन लिया है? वह कौन सा दबाव है जिसके कारण वन विभाग, खनन विभाग और पुलिस के हाथ बंधे हुए हैं?

यह भी पढ़ें-21 को ही पाकिस्तान पहुंचेंगे नवाज शरीफ, वतन वापसी को लेकर क्या बोले शाहबाज

कमलनाथ ने कहा, आरोप है कि राजनीतिक नेतृत्व के दबाव में अवैध खनन चल रहा है। आप विदिशा से सांसद रहे हैं तो बताइए आपके अलावा कौन राजनीतिक दबाव बना रहा है? क्या आप प्राचीन नीलकंठेश्वर मंदिर और अन्य ऐतिहासिक इमारतों के पास अवैध खनन को बढ़ावा देकर मध्य प्रदेश के सांस्कृतिक इतिहास को नष्ट करना चाहते हैं? उन्होंने आगे कहा, ‘शिवराज, मध्य प्रदेश की जनता आपको सजा जरूर देगी, लेकिन कम से कम अपने कार्यकाल के आखिरी एक महीने में आप इन काले कामों से बाज आएं और प्रायश्चित यात्रा निकालें।’ आपके घोटालों, भ्रष्टाचार और कमीशन राज ने पूरे मध्य प्रदेश में तहलका मचा दिया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें