Thursday, October 17, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशUP: CM योगी आज पहुंचेंगे वाराणसी, PM मोदी के आगमन की तैयारियों...

UP: CM योगी आज पहुंचेंगे वाराणसी, PM मोदी के आगमन की तैयारियों का लेंगे जायजा

cm-yogi-adityanath

वाराणसीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 23 सितंबर को प्रस्तावित वाराणसी दौरे की तैयारियां युद्धस्तर पर चल रही हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार शाम तैयारियों का जायजा लेंगे। मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर शाम चार बजे करसड़ा स्थित अटल आवासीय विद्यालय के पास बने अस्थायी हेलीपैड पर उतरेगा। मुख्यमंत्री आवासीय विद्यालय का निरीक्षण कर निर्माण और विद्यार्थियों की सुविधाओं व व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे।

इसके बाद मुख्यमंत्री गंजारी स्थित जनसभा स्थल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के शिलान्यास समारोह का निरीक्षण करेंगे। स्थलीय निरीक्षण के बाद मुख्यमंत्री सीधे सर्किट हाउस पहुंचेंगे और विकास कार्यों व कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक करेंगे। देर शाम कालभैरव और काशी विश्वनाथ के दर्शन के बाद मुख्यमंत्री लखनऊ लौट जायेंगे। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 सितंबर को करीब साढ़े पांच घंटे तक वाराणसी में रहेंगे। प्रधानमंत्री दोपहर 12 बजे विशेष विमान से पहुंचेंगे, फिर शाम 5.30 बजे दिल्ली लौट जायेंगे।

ये भी पढ़ें..Chhattisgarh Election 2023:चुनाव से पहले विधायक का नोटों के साथ VIDEO…

प्रधानमंत्री जिले में आयोजित दो कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। सबसे पहले प्रधानमंत्री गंजारी में पूर्वांचल के पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास करेंगे। गंजारी में ही प्रधानमंत्री जनसभा को भी संबोधित करेंगे। दूसरे कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में एमपी सांस्कृतिक महोत्सव में भाग लेने वाले बच्चों का सम्मान करेंगे और नवनिर्मित अटल स्कूल आवासीय परिसर का उद्घाटन भी करेंगे और वहां पढ़ रहे मजदूरों के बच्चों से बातचीत करेंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें