Tuesday, October 22, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशGhosi Byelection: शिवपाल यादव ने लगाया आरोप, बोले-चुनाव प्रभावित करने की कोशिश...

Ghosi Byelection: शिवपाल यादव ने लगाया आरोप, बोले-चुनाव प्रभावित करने की कोशिश कर रही बीजेपी

shivpal-singh-yadav

Ghosi Byelection: आजमगढ़ः समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को आजमगढ़ रेंज के पुलिस महानिरीक्षक अखिलेश कुमार से मुलाकात की। उनके साथ सपा विधायक भी मौजूद थे। शिवपाल सिंह यादव का आरोप है कि घोसी उपचुनाव में बीजेपी के 40 मंत्रियों का समूह चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है। घोसी उपचुनाव के मतदान में महज चौबीस घंटे बचे हैं। इस बीच बीजेपी और सपा पार्टी एक दूसरे पर उपचुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगा रही हैं।

सोमवार को सपा नेता शिवपाल यादव विधायकों के साथ आईजी कार्यालय पहुंचे और आईजी से मुलाकात की। पत्रक सौंपकर सपा नेता ने आरोप लगाया कि मऊ के घोसी और कोपागंज थाने में एसओ से लेकर सीओ तक लोगों को परेशान कर रहे हैं। इसके अलावा 40 मंत्रियों का एक समूह भी चुनाव को प्रभावित कर रहा है। आज़मगढ़ से लेकर मऊ तक मंत्री से लेकर उपमुख्यमंत्री तक होटलों में डटे हुए हैं। लोगों को बुलाकर पैसे दिए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें..उदयनिधि स्टालिन के बयान का स्वामी प्रसाद ने किया समर्थन, बोले-बीजेपी…

इसके अलावा धमकी भी दी जा रही है। मुसलमानों को डराया-धमकाया जा रहा है ताकि वे वोट न दे सकें। लेकिन समाजवादी पार्टी ऐसा नहीं होने देगी। उन्होंने निष्पक्ष उपचुनाव और दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है। शिवपाल यादव ने कहा कि बीजेपी को हार का डर सता रहा है, इसलिए वह बेईमानी पर उतर आई है। उनके साथ पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव, विधायक नफीस अहमद, अखिलेश यादव, बेचई सरोज समेत अन्य नेता मौजूद रहे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें