’Gadar 2’ की सक्सेस पार्टी में 30 साल बाद एक साथ नजर आए शाहरुख खान-सनी देओल

66

sunny-deol-shahrukh-khan

मुंबईः फिल्म ’गदर-2’ के जरिए बॉलीवुड में दमदार वापसी करने वाले एक्टर सनी देओल करीब 30 साल बाद एक साथ आए हैं। मौका था शनिवार देर रात रखी गई फिल्म ’गदर-2’ की सक्सेस पार्टी का। सनी देओल और शाहरुख खान ने सिर्फ एक ही फिल्म में साथ काम किया था, जो यश चोपड़ा की ’डर’ थी। इस फिल्म के बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया। डर में शाहरुख खान को एक नकारात्मक भूमिका में दिखाया गया था और उस भूमिका के महिमामंडन से सनी देओल नाराज हो गए, जिन्होंने बाद में शाहरुख खान के साथ काम करने से परहेज किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब 30 साल बाद ये दोनों कलाकार अपने मतभेद भुलाकर इतने सालों बाद एक साथ मीडिया के सामने आए हैं। दरअसल, फिल्म ’गदर-2’ ने लगभग सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इसलिए शनिवार देर रात ’गदर-2’ की सक्सेस पार्टी रखी गई, जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकार शामिल हुए। सलमान और आमिर तो शामिल हुए ही लेकिन पार्टी का सबसे बड़ा और खास आकर्षण रहा शाहरुख खान और सनी देओल का एक साथ आना।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें..Tiger 3: सलमान-कैटरीना की “टाइगर 3“ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज,…

सनी और शाहरुख मीडिया के सामने आए और साथ में तस्वीरें खिंचवाईं। जब दोनों अपने मतभेद भुलाकर एक साथ आए तो उनके फैंस भी खुश हो गए। दोनों ने एक-दूसरे से खुलकर बातचीत भी की। इन दोनों की मुलाकात का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शाहरुख खान ने हाल ही में ट्वीट कर ’गदर-2’ की तारीफ की थी। शाहरुख खान और सनी देओल के इस रीयूनियन से दोनों के फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि ये दोनों जल्द ही किसी फिल्म में साथ नजर आयेंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)