Thursday, October 24, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeप्रदेशRewari: मांझे ने काटी जिंदगी की डोर, मंदिर जा रहे युवक की...

Rewari: मांझे ने काटी जिंदगी की डोर, मंदिर जा रहे युवक की गई जान

रेवाड़ीः एक बार फिर पंतग के मांझे ने एक जान ले ली है। मांझे से एक 22 साल के युवक प्रवीण की मौत हो गई। प्रवीण स्कूटी से मंदिर आरती में शामिल होने जा रहा था, कि रास्ते में पड़े मांझे से उलझकर डिवाइडर से टकरा गया। टक्कर इतनी तेज थी कि उसके सिर पर गहरी चोट लगी। प्रवीण को राहगीरों की मदद से ट्राॅमा सेंटर ले जाया गया, वहां से जयपुर के एक हाॅस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां सोमवार देर रात को उसने आखिरी सांस ली।

बताया जा रहा है कि प्रवीण गोकलगढ़ गांव के पास रहता था और एक अस्पताल में काम करता था। प्रवीण शहर के संत रविदास होस्टल में रोज होने वाली आरती में शामिल होता था। सोमवार को भी वह आरती देखने जा रहा था। झज्जर रोड स्थित ओवरब्रिज के पास वह एक कटी पतंग की डोर से उलझ गया। उसने संभलने की कोशिश की और स्कूटी से गिर गया, जिससे उसका सिर डिवाइडर से टकरा गया।

ये भी पढ़ें..Giridih: पुलिस हिरासत में दलित की मौत, ग्रामीणों ने लगाए गंभीर…

सूचना मिलने पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उसे ट्राॅमा सेंटर ले गए, जहां से उसे रेफर कर दिया गया। इसके बाद प्रवीण को प्राइवेट हाॅस्पिटल ले जाया गया, लेकिन उसकी स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ, जिस वजह से उसे जयपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान देर रात उसने दम तोड़ दिया।

पिता की हो चुकी है मौत

प्रवीण अपने घर में अकेला कमाने वाला था। पड़ोसियों ने बताया कि उसके पिता की मृत्यु कुछ साल पहले हो चुकी है और वह अस्पताल में नौकरी करके घर का खर्च चलाता था। महज 22 के युवक पर उसकी मां व छोटे भाई की जिम्मेदारी थी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें