Thursday, October 24, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशदारा सिंह चौहान पर स्याही फेंकने पर अखिलेश ने कसा तंज, बोले-सहानुभूति...

दारा सिंह चौहान पर स्याही फेंकने पर अखिलेश ने कसा तंज, बोले-सहानुभूति पाकर चुनाव जीतना चाहती है BJP

akhilesh-yadav-dara-singh-chauhan

लखनऊः घोसी उपचुनाव के दौरान दारा सिंह चौहान पर स्याही फेंके जाने की घटना पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सहानुभूति हासिल कर घोसी उपचुनाव जीतना चाहती है। घोसी की जनता साइकिल को ही चुनेगी।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सुबह घोसी में स्याही फेंकने के आरोपी लड़के का वीडियो ट्वीट किया और लिखा, ’’जब घोसी में स्याही फेंकने वाले ने खुद बता दिया कि यह काम बीजेपी के लोगों ने किया है, तो अब और क्या कहें। अब आगे देखिए, हार के डर से बीजेपी क्या-क्या न करें। घोसी की जनता सपा की साइकिल को ही चुनेगी।

इससे पहले एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि उन्होंने खुद ही अपने लोगों पर दाग लगाया है। स्याही कांड में हर बार दोषी पकड़ा गया, लेकिन ये सामने क्यों नहीं आया? घोसी में हार रही बीजेपी की सहानुभूति पाकर उपचुनाव जीतना चाहती है। ये खेल अब पुराना हो गया है, अब जनता सब समझती है।

ये भी पढ़ें..CM शिवराज ने बाबूलाल गौर, कल्याण सिंह और उस्ताद बिस्मिल्लाह खान…

उल्लेखनीय है कि बीते रविवार को कोपागंज ब्लॉक के अदरी स्थित एक महाविद्यालय में जन चौपाल के कार्यक्रम के बाद दारा सिंह चौहान चुनाव प्रचार के लिए जा रहे थे। जैसे ही उनका काफिला अदरी चट्टी पर पहुंचा कुछ लोगों ने फूल-मालाओं से उनका स्वागत करना शुरू कर दिया। तभी उनका स्वागत कर रहे लोगों की भीड़ में से सामने आए एक युवक ने उन पर काली स्याही फेंक दी। स्याही दारा सिंह चौहान के साथ आए समर्थकों के कपड़ों पर भी पड़ी। इस बीच सुरक्षाकर्मियों और लोगों ने स्याही फेंकने वाले को दौड़ाया, लेकिन वह मौका पाकर भाग निकला।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें