Thursday, October 24, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
HomeदेशSunny Deol: सनी देओल के बंगले की नीलामी BOB ने रोकी, कांग्रेस...

Sunny Deol: सनी देओल के बंगले की नीलामी BOB ने रोकी, कांग्रेस ने उठाए सवाल

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने सोमवार को अभिनेता से नेता बने सनी देओल के जुहू स्थित आवास की ई-नीलामी (Sunny Deol’s bungalow auction) के लिए बैंक नोटिस वापस लेने पर केंद्र की भाजपा सरकार पर कटाक्ष किया और कहा, “आश्चर्य है कि इन तकनीकीताओं की अनुमति क्यों दी गई है।” इसकी शुरुआत किसने की।”

पार्टी के महासचिव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कहा, “कल दोपहर को देश को पता चला कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने 56 करोड़ रुपये का कर्ज वापस न करने पर भाजपा सांसद सनी देओल के जुहू स्थित आवास को ई-नीलामी के लिए रखा है। आज सुबह, 24 घंटे से भी कम समय में, देश को पता चला कि Bank of Baroda
ने ‘तकनीकी कारणों’ से नीलामी नोटिस वापस ले लिया है।” कांग्रेस के राज्यसभा सांसद ने कहा, आश्चर्य है कि इन ‘तकनीकी कारणों’ को किसने शुरू किया?”

ये भी पढ़ें..बॉक्स ऑफिस पर Sunny Deol की ’Gadar2’ का जलवा बरकरार, कमाई…

गौरतलब है कि सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र से बीजेपी के लोकसभा सांसद हैं। कांग्रेस नेता की टिप्पणी केंद्र सरकार के स्वामित्व वाले बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) द्वारा 30 जून को 34,832.16 करोड़ रुपये के सकल गैर-निष्पादित ऋण से भरे होने की सूचना के बाद आई, जिसने अभिनेता की नीलामी (Sunny Deol’s bungalow auction) के अपने फैसले को वापस लेने का फैसला किया। सनी देओल की मुंबई प्रॉपर्टी पर 56 करोड़ रुपये का कर्ज और उस पर ब्याज बकाया है। यह फैसला बैंक द्वारा अभिनेता की संपत्ति की ई-नीलामी के बारे में विज्ञापन देने के एक दिन बाद आया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें