CM शिवराज ने बाबूलाल गौर, कल्याण सिंह और उस्ताद बिस्मिल्लाह खान के पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

21

shivraj-singh-chouhan

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की पुण्य तिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह और संगीत गुरु उस्ताद बिस्मिल्लाह खान को भी उनकी पुण्य तिथि पर याद किया गया है और नमन किया गया है।

मुख्यमंत्री चौहान ने बाबूलाल गौर को उनकी पुण्य तिथि पर याद करते हुए ट्वीट किया कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, हमारे अग्रज स्व. मैं बाबूलाल गौर जी की पुण्य तिथि पर उनके चरणों में श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ। उन्होंने हमेशा मजदूरों के कल्याण और राज्य के विकास के लिए काम किया। एक आदर्श कार्यकर्ता के रूप में उनका प्रेरणादायक व्यक्तित्व हम सभी के लिए अनुकरणीय है।

यह भी पढ़ें-OTT पर इस दिन रिलीज होगी साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण की फिल्म ब्रो

एक अन्य ट्वीट में मुख्यमंत्री चौहान ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की पुण्य तिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा, ”उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय कल्याण सिंह जी को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं, जिन्होंने सक्रिय भूमिका निभाई।” राम मंदिर आंदोलन को उनकी पुण्य तिथि पर नमन। राष्ट्र की प्रगति के लिए समर्पित आपका पवित्र जीवन लोगों के कल्याण का मार्ग प्रशस्त करता रहेगा।

इसी तरह, मुख्यमंत्री चौहान ने संगीत सम्राट उस्ताद बिस्मिल्लाह खान को उनकी पुण्य तिथि पर याद करते हुए ट्वीट किया, ”शहनाई के जादूगर, भारत रत्न, उस्ताद बिस्मिल्लाह खां को उनकी पुण्य तिथि पर मैं विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। आपकी शहनाई की मधुर धुन हमेशा हमारे बीच बनी रहेगी।