‘Jawan’ का दूसरा सॉन्ग ’Chaleya’ रिलीज, नयनतारा संग रोमांस में डूबे शाहरूख खान

0
13

 

chaleya-song

Jawan New Song Chaleya: मुंबईः शाहरुख खान की फिल्म ’जवान’ के गाने जिंदाबाद के बाद अब फिल्म का दूसरा गाना ’चलेया’ भी सामने आ गया है, जो एक रोमांटिक ट्रैक है। इस गाने के लॉन्च की खबर ने सभी को उत्साहित कर दिया है क्योंकि इसमें शाहरुख और नयनतारा की जोड़ी है। इस गाने में अरिजीत सिंह और शिल्पा राव की दिल छू लेने वाली आवाज है।

इस सॉन्ग में पहली बार बिग स्क्रीन पर शाहरुख खान और नयनतारा की जोड़ी एक साथ नजर आयी और दोनों की शानदार रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इस गाने को प्रतिभाशाली फराह खान ने अपने सिग्नेचर स्टाइल में कोरियोग्राफ किया है, जिसने गाने को और भी अद्भुत बना दिया है। यह गाना बेहद लोकप्रिय गीतकार कुमार द्वारा लिखा गया है, जिनके पास नवीनतम हिट्स की एक पूरी श्रृंखला है।

ये भी पढ़ें..’Gadar 2’ ने तोड़ दिया ’बाहुबली’ का रिकॉर्ड, पहले वीकेंड में…

अरिजीत सिंह की भावनात्मक प्रस्तुति शाहरुख की प्यार भरी भावनाओं में एक और परत जोड़ती है जबकि नयनतारा की भावपूर्ण आवाज को शिल्पा राव ने खूबसूरती से प्रस्तुत किया है। यह गाना दिल की गहरी इच्छाओं का सार दर्शाता है और प्यार का जश्न मनाता है। रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ होगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)