Thailand: सी बीच पर नहाने गए मध्य प्रदेश के दो लोगों की मौत

35
pune-4-children-drown

 

five-people-drown-in-ganga

भोपालः थाईलैंड के समुद्र तट पर नहाते वक्त डूबने से मध्य प्रदेश के दो लोगों की मौत हो गई। घटना मंगलवार शाम की है। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में पदस्थ मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) डॉ. ओपी जुगतावत के बेटे डॉ. सागर जुगतावत और उनके एक दोस्त की मौत हो गई है। वह अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड गया था। यहां समुद्र तट पर नहाते समय डॉ. सागर और उनके एक दोस्त हर्षित पुत्र राजेश वर्मा गहरे पानी में चले गये और यह हादसा हो गया।

डॉ. सागर जुगतावत अपने छोटे भाई मयूर जुगतावत और तीन दोस्तों के साथ पिछले शनिवार को थाईलैंड की यात्रा पर गए थे। सागर जुगतावत खंडवा में ही त्वचा एवं बाल विशेषज्ञ थे। 32 वर्षीय त्वचा और बाल विशेषज्ञ डॉ. सागर जुगतावत अपने छोटे भाई मयूर और तीन दोस्तों हर्षित वर्मा, रुबल राठौड़ और अथर्व राठौड़ के साथ मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे फुकेत शहर के सी बीच पर नहाते समय गहरे पानी में चले गए। इसी दौरान वह लहरों में बहने लगा। पानी की लहरें तेज होने के कारण हर्षित और सागर के साथ रूबल भी पानी में फंस गया। रूबल ने किनारे आकर अपनी जान बचाई।

इस खबर से शहर के चिकित्सा जगत और प्रशासनिक खेमे में शोक है। दोनों के शव थाईलैंड के अस्पताल में रखे गए हैं। पोस्टमॉर्टम और दूतावास से मंजूरी मिलने के बाद बुधवार को शव भारत लाए जाएंगे।

यह भी पढ़ेंः-Raksha Bandhan 2023: 30 या 31 अगस्त कब है रक्षाबंधन? जानें राखी बांधने का शुभ मुहूर्त

डॉ. सागर जुगतावत की एक बेटी है। एक सप्ताह पहले उनका पहला जन्मदिन परिवार ने धूमधाम से मनाया था। बताया गया है कि सीएमएचओ डॉ. जुगतावत के छोटे बेटे मयूर के दोस्तों का ग्रुप थाईलैंड जा रहा था। बड़े बेटे डॉ. सागर ने मां से यह कहकर थाईलैंड जाने को कहा कि वह यहां बोर हो रहा है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)