Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeदिल्लीमणिपुर में महिलाओं के साथ हुई दरिंदगी पर महिला आयोग सख्त, DGP...

मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई दरिंदगी पर महिला आयोग सख्त, DGP को पत्र लिखकर मांगा जवाब

Manipur-Violence-naked-women-

Manipur Violence- नई दिल्लीः मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने की घटना पर संज्ञान लेते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग ने पुलिस महानिदेशक (DGP) को कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। गुरुवार को आयोग के अध्यक्ष ने घटना की निंदा की और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इसके साथ ही आयोग ने वीडियो के प्रसार की अनुमति देने के लिए ट्विटर को भी नोटिस भेजा है।

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और शाम तक और दोषियों को गिरफ्तार किए जाने की संभावना है। हमने ट्विटर को भी अपने प्लेटफॉर्म पर ऐसे वीडियो के प्रसार की अनुमति देने के खिलाफ नोटिस दिया है। ये वाकई चौंकाने वाली घटना है। आयोग ने इस पर तुरंत संज्ञान लिया है।

ये भी पढ़ें..Manipur violence: वायरल वीडियो को लेकर देश भर में फूटा लोगों का गुस्सा, कांग्रेस का…

उन्होंने कहा कि राजस्थान और मणिपुर से ऐसी कई घटनाएं सामने आ रही हैं. दोनों घटनाओं को लेकर राज्य प्रशासन से लगातार संपर्क बनाया जा रहा है। इन घटनाओं के आरोपियों को सजा दिलायी जायेगी। गौरतलब है कि मणिपुर में हिंसा के बीच अब एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दो महिलाओं को नग्न अवस्था में घुमाते हुए दिखाया गया है। इसके साथ ही वहां खड़ी भीड़ महिला के साथ हाथापाई भी कर रही है। साथ ही भीड़ में से कुछ लोग महिला के साथ बदसलूकी भी करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद महिलाओं से रेप की भी बात सामने आ रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें