Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशवर्दी का गुरूरः युवक पर भड़के दारोगा, बोले-एक मिनट नहीं लगेगा, ठोक...

वर्दी का गुरूरः युवक पर भड़के दारोगा, बोले-एक मिनट नहीं लगेगा, ठोक दूंगा..

meerut-daroga

मेरठ: जिले के सदर थाना क्षेत्र में अवैध निर्माण गिराने पहुंची टीम का एक छात्र ने विरोध कर दिया। इस दौरान एक दारोगा ने छात्र को धमकी देते हुए कहा कि एक मिनट नहीं लगेगा, ठोक दूंगा। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस के आला अधिकारियों ने मामले की जांच बैठा दी है। मेरठ कैंट बोर्ड कार्यालय के पास रहने वाले कारोबारी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि एक महीने पहले उनके घर में आग लग गई थी, जिसके चलते उन्होंने घर की रंगाई-पुताई कराई थी।

मंगलवार को वह घर में ताला लगाकर परिवार सहित बाहर गए थे। इसी बीच कैंट बोर्ड के जेई अवधेश यादव, सदर बाजार पुलिस और कैंट बोर्ड टीम के साथ उनके घर पहुंचे और अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए घर के सामने के हिस्से को बुलडोजर से तोड़ दिया। आनन-फानन में शैलेन्द्र के परिजन मौके पर पहुंचे। शैलेन्द्र के बेटे सचिन ने कैंट बोर्ड टीम का विरोध किया और रजबन चौकी प्रभारी श्यौराज सिंह से शिकायत की। लोगों ने कैंट बोर्ड की टीम को मकान तोड़ने की अनुमति दिखाने का विरोध भी किया, तब टीम वहां से चली गई।

ये भी पढ़ें..Jharkhand Monsoon: झारखंड में सुस्त पड़ा मानसून, जानें कैसा रहेगा मौसम

आरोप है कि इंस्पेक्टर श्यौराज सिंह अपना आपा खो बैठे और बोले कि उन्हें ठोकने में एक मिनट नहीं लगेगा। दारोगा का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद बुधवार को एसपी सिटी पीयूष सिंह ने मामले की जांच सीओ कैंट को सौंपी है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें