Friday, October 11, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डAsk SRK: ShahRukh Khan ने फैंस का दिया सरप्राइज, रिलीज किया ’Jawan’...

Ask SRK: ShahRukh Khan ने फैंस का दिया सरप्राइज, रिलीज किया ’Jawan’ का नया पोस्टर

jawan-new-poster

Ask SRK: मुंबईः शाहरुख खान (ShahRukh Khan) की आने वाली फिल्म ’जवान’ (Jawan) को लेकर दर्शकों में उत्साह देखने को मिल रहा है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म के प्रीव्यू पर लोगों ने जमकर अपना प्यार बरसाया। इसे स्वीकार करते हुए, शाहरुख ने एक बार फिर प्रशंसकों के साथ जुड़ने के लिए अपने लोकप्रिय हैज़ आस्कएसआरके (Ask SRK) सत्र की मेजबानी की। इतना ही नहीं, इस सेशन के अंत में शाहरुख खान (ShahRukh Khan) ने फैन्स को जबरदस्त सरप्राइज देते हुए ’जवान’ (Jawan) का नया पोस्टर जारी किया है, जिससे उनके सभी फैन्स की खुशी दोगुनी हो गई है।

शाहरुख ने इससे पहले अपने किसी भी हैज़ आस्कएसआरके (Ask SRK) सेशन में ऐसा नहीं किया है। तो ये सभी फैंस के लिए बेहद यादगार और खास बन गया है। फिल्म ’जवान’ (Jawan) के इस नए और शानदार पोस्टर में शाहरुख खान (ShahRukh Khan) का इंटेंस गंजा लुक दिखाया गया है, जो जवान प्रीव्यू के बाद सुपर पॉपुलर हो गया है। पोस्टर ने फिल्म के लिए पहले से ही बढ़ते उत्साह को और बढ़ा दिया है। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान (ShahRukh Khan) का हैज़ आस्कएसआरके सेशन प्रशंसकों के लिए सुपरस्टार के साथ बातचीत करने और उनके मजाकिया जवाब देखने का एक विशेष अवसर है।

ये भी पढ़ें..’Jawan’ के प्रीव्यू को देख भाईजान ने की किंग खान की…

’जवान’ (Jawan) के प्रीव्यू की रोमांचक रिलीज के बाद, प्रशंसक ’हैस आस्कएसआरके’ (Ask SRK) पर शाहरुख की उपस्थिति का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में बिना देर किए सुपरस्टार ने हाल ही में अपने खास अंदाज में अपने फैंस से बातचीत की। इसके अलावा, जवान के एक्शन से भरपूर पूर्वावलोकन में शाहरुख खान (ShahRukh Khan) के अलग-अलग लुक ने पहले जैसी चर्चा शुरू कर दी है। फिल्म के पूर्वावलोकन वीडियो को 24 घंटों में सभी प्लेटफार्मों पर 112 मिलियन बार देखा गया, जो भारतीय सिनेमा में किसी भी फिल्म के लिए सबसे अधिक है। फिल्म ’जवान’ (Jawan) रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जिसका निर्देशन एटली ने किया है, निर्माता गौरी खान हैं और सह-निर्माता गौरव वर्मा हैं। यह फिल्म ’जवान’ (Jawan) 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें