Tuesday, October 29, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeप्रदेशBihar Bridge Collapse: CM नीतीश ने स्वीकार की गलती, बोले-ठीक से नहीं...

Bihar Bridge Collapse: CM नीतीश ने स्वीकार की गलती, बोले-ठीक से नहीं हो रहा था पुल का निर्माण

CM Nitish Kumar

Bihar Bridge Collapse: पटनाः बिहार के खगड़िया में अगुवानी और सुल्तानगंज के बीच गंगा नदी पर बन रहे फोर लेन महासेतु के तीन पिलर और चार सुपर स्ट्रक्चर के भरभराकर ढह जाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने भी विभाग की गलती स्वीकार की है। उन्होंने सोमवार को साफ कहा कि इसका निर्माण ठीक से नहीं हो रहा था, इसलिए यह गिर गया है।

पटना में पत्रकारों से चर्चा के दौरान पुल गिरने के सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि भागलपुर में जो कुछ हुआ वह कुछ समय पहले भी हुआ था। उसी समय हमने कहा था कि ऐसा क्यों हुआ। उन्होंने बताया कि रविवार को पुल फिर से टूट गया है। उन्होंने इस घटना को तकलीफदेह करार देते हुए कहा कि पुल के गिरने की खबर के तुरंत बाद हमने विभाग के सभी अधिकारियों से कहा कि वे जाकर देखें और तत्काल कार्रवाई करें। उन्होंने साफ लहजे में कहा, यह तरीका नहीं है, इसका निर्माण कार्य अब तक पूरा हो जाना चाहिए था। अगर समय पर हो जाता तो ऐसी खबरें क्यों आतीं। हमें इस बात की बहुत तकलीफ है।

ये भी पढ़ें..मणिपुर हिंसा : सुरक्षा बलों ने लूटे गए 790 हथियार बरामद…

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि पुल का निर्माण ठीक से नहीं हो रहा है और इसलिए यह गिर रहा है। ठीक से बनाया होता तो कैसे गिरता। अगर यह समय रहते तैयार हो जाता तो लोग बहुत खुश होते। बिहार के खगड़िया में अगवानी और सुल्तानगंज के बीच गंगा नदी पर बन रहे फोर लेन महासेतु के तीन पिलर और चार सुपर स्ट्रक्चर रविवार शाम नदी में समा गए।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें