Saturday, October 5, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यक्राइमशादी समारोह में आयी नाबालिग लड़की के साथ 5 युवकों ने की...

शादी समारोह में आयी नाबालिग लड़की के साथ 5 युवकों ने की हैवानियत की सारी हदें पार

gangrape

गुमलाः झारखंड के गुमला जिले दसवीं क्लास की नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म (gang rape) किए जाने का मामला सामने आया है। हद तो तब हो गई जब घटना की जानकारी मिलने के बाद गांव में एक बैठक बुलाई गई जिसमें पीड़िता और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई । जानकारी के अनुसार बुधवार को पीड़िता के गांव में शादी समारोह था, जहां थाना क्षेत्र के गांव से बारात आयी हुई थी। शादी में नाच गाना चल रहा था।

देर रात तक नाच गाने के बाद रात 11 बजे पीड़िता को बगल के गांव से आए दो युवकों ने पकड़ लिया। इसके बाद पीड़िता को मुंह बंद कर पीटा और स्कूटी पर आम के बगीचे में ले गए, जहां दोनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर फोन कर अपने तीन अन्य दोस्तों को भी बुला लिया। इसके बाद पांचों ने फिर सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान पीड़िता चिल्लाते रही मगर आरोपियों ने उसे नहीं छोड़ा।

ये भी पढ़ें..J&K: राजौरी में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक दहशतगर्द को मार गिराया, सर्च ऑपरेशन जारी

रात करीब एक बजे पीड़िता को आरोपितों ने छोड़ दिया। इधर शादी समारोह से घर नहीं लौटने के बाद उसके परिजन चिंतित हो गए और उसे ढूंढने लगे। लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इसी बीच पीड़िता रोती बिलखती आई और अपने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। वहीं पीड़िता दो आरोपितों को पहचान ली। इसके बाद गुरुवार को गांव में बैठक कर मामले की जानकारी दी गई। लेकिन आरोपितों के परिजन पीड़िता के परिजन को ही डराने धमकाने लगे। इसके बाद शुक्रवार की सुबह पीड़िता (gang rape) व उसके परिजन गुमला थाना पहुंचे, जहां उन्होंने आवेदन देकर घटना की जानकारी दी और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें