Koderma: इंटरसिटी की चपेट में आई महिला, बचाने आए युवक की भी मौत

0
46

koderma-railway-station

कोडरमा : कोडरमा-गया रेलखंड स्थित कोडरमा स्टेशन (Koderma) पर गुरुवार सुबह करीब 8:10 बजे सोन इंटरसिटी एक्सप्रेस की धनबाद-डेहरी सोन इंटरसिटी एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक महिला व एक युवक की मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार ट्रेन धनबाद की तरफ से कोडरमा स्टेशन पहुंची और ट्रेन की गति कम हो रही थी। इस दौरान ट्रेन में सवार महिला चलती ट्रेन से नीचे उतर गई।

इसके बाद महिला का संतुलन बिगड़ गया और वह प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच चली गई। महिला को गिरते देख ट्रेन में सवार युवक भी महिला को बचाने के लिए चलती ट्रेन से उतर गया। इस दौरान वह भी ट्रेन की चपेट में आ गया। घटना में युवक व महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची रेलवे सुरक्षा बल कोडरमा की टीम ने तुरंत दोनों घायलों को एंबुलेंस के जरिए इलाज के लिए सदर अस्पताल कोडरमा पहुंचाया।

ये भी पढ़ें..बहादुरी को सलाम : रेलवे स्टेशन पर तैनात RPF की महिला कांस्टेबल ने बचाई यात्री की जान

घायल युवक के पास मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान कोडरमा जिले (Koderma) के जयनगर थाना क्षेत्र के हेरोडीह निवासी 26 वर्षीय दिनेश कुमार (पिता सुभाष चंद्र यादव) के रूप में हुई है। वहीं, सदर अस्पताल कोडरमा (Koderma) में इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल चतरा निवासी ममता देवी (34) की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल युवक की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। इसकी सूचना कोडरमा पुलिस को दी गई, जिसके बाद शवों का पोस्टमार्टम कराया गया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)