Tuesday, October 22, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeप्रदेशMP: सीएम के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे ग्रामीणों की बस...

MP: सीएम के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे ग्रामीणों की बस पलटी, तीन की मौत

 

accident-in-umaria-madhya-pradesh

उमरिया : बुधवार सुबह जिला मुख्यालय उमरिया से पांच किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बस का टायर फट गया, जिससे बस अनियंत्रित होकर पलट गयी। इस बस से ग्रामीण मुख्यमंत्री शिवराज चौहान के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। हादसा इतना जोरदार था कि तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पांच लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दरअसल, बुधवार को उमरिया में रोजगार दिवस का राज्य स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया है, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह राज्य के 1309 एमएसएमई इकाइयों के उद्यमियों को सिंगल क्लिक द्वारा 271 करोड़ 41 लाख रुपये का अनुदान वितरित करेंगे। साथ ही 2 लाख 26 हजार 647 युवाओं को विभिन्न स्वरोजगार योजनाओं के तहत 2114 करोड़ 48 लाख रुपये का ऋण उपलब्ध कराने की सांकेतिक शुरुआत करेंगे।

ये भी पढ़ें..MP Weather Update: राजधानी में आज होगी बारिश, कई जिलों में बदलेगा मौसम

बताया गया है कि कार्यक्रम के दौरान आसपास के इलाकों से ग्रामीणों को लेकर जा रही बस का टायर फट गया, जिससे बस अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल से पांच किलोमीटर पहले हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए, जिनमें से पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को स्थानीय अस्पताल भेजा गया है। हादसे के बाद सड़क पर जाम की स्थिति बन गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर लगे जाम को खुलवाने में जुट गई। काफी मशक्कत के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने बस को सीधा कराया, जिससे सड़क खुल सकी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें