रफ्तार का कहरः मुरादाबाद में तेज रफ्तार डीसीएम ने पिकअप में मारी टक्कर, सात लोगों की मौत

27

accident

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में रफ्तार कर दर्दनाक कहर सामने आया है। यहां दलपतपुर काशीपुर मार्ग पर तेज रफ्तार डीसीएम ने पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप में सवार सात लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। मरने वालों में तीन महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। वहीं 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है। हादसे की सूचना पर एसएसपी ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना भगतपुर थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि रविवार को रामपुर में तोपखाना स्थित फिजा मैरिज हाल में शब्बीर की भांजी का विवाह समारोह था। शब्बीर और उसके परिजन पिकअप में सवार होकर रामपुर में भात देने जा रहे थे। पिकअप में लगभग 20 लोग सवार थे।

ये भी पढ़ें..Kareena Kapoor के व्यवहार से नाराज हुए फैंस, जमकर लगाई क्लास

पिकअप जैसे ही डूंगरपुर चौराहे से दलपतपुर रोड पर खैरखाता गांव के समीप पहुंची। तभी तेज रफ्तार डीसीएम ने पिकअप में टक्कर मार दी। हादसे में अशीफा(40), राबिया(14) और हनीफा (42) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं चार अन्य लोगों ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)