सगाई से पहले Raghav Chadha के साथ IPL मैच देखने पहुंचीं Parineeti Chopra, वीडियो वायरल

31

parineeti-chopra-raghav-chadha

मुंबईः एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी की चर्चाएं तेज होती जा रही हैं। खबर यह भी मिल रही है कि 13 मई को दोनों सगाई करने वाले हैं। सगाई समारोह दिल्ली में आयोजित होगा। जिसकी तैयारियां भी तेजी से हो रही हैं। हालांकि अभी तक दोनों अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियली कोई भी बयान नहीं दिया है। लेकिन जिस तरह वह एक-दूसरे के बारे में पूछे जाने पर मुस्कुराते हैं। वह कुछ और ही बयां कर देता है। वहीं अब परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) को एक साथ क्रिकेट स्टेडियम में स्पॉट किया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राघव और परिणीति को एक साथ देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। एक महीने पहले भी दोनों को मुंबई में साथ देखा गया था। मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल मैच देखने के लिए पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन मोहाली पहुंचे राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। दोनों की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, लेकिन वीडियो काफी फनी लग रहा है। इस वीडियो में परिणीति और राघव स्टेडियम में दर्शकों के बीच खड़े नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों साथ-साथ काफी क्लोज नजर आए।

ये भी पढ़ें..सनी देओल के घर में जल्द गूंजेगी शहनाई, बेटे करण ने…

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को इस बार देखकर फैंस स्टेडियम में ही ‘परिणीति भाभी जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगे। इसे सुनकर राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपनी मुस्कान नहीं रोक पाए। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘ऊंचाई’ में देखा गया है। इस फिल्म में उनके अभिनय की काफी सराहना की गयी थी। जल्द ही परिणीति इम्तियाज अली की फिल्म ‘चमकीला’ में दिखायी देंगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर दिलजीत दोसांझ भी नजर आयेंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)