Karnataka Elections: BJP को एक और झटका, अब अयानुर मंजूनाथ ने की पार्टी छोड़ने की घोषणा

53

Ayanur Manjunath BJP leader will leave party

शिवमोग्गा: कर्नाटक भाजपा को एक और झटका देते हुए, शिवमोग्गा जिले के अयानूर मंजूनाथ ने बुधवार को घोषणा की कि वह एमएलसी के रूप में इस्तीफा देने के बाद पार्टी की प्राथमिक सदस्यता छोड़ देंगे।

मंजूनाथ शिवमोग्गा शहर से टिकट के दावेदार थे, जहां से पूर्व मंत्री के.एस. ईश्वरप्पा विधायक हैं। बीजेपी ने उस निर्वाचन क्षेत्र के टिकट की घोषणा नहीं की है। यहीं पर बजरंग दल कार्यकर्ता हर्ष की नृशंस हत्या कर दी गई थी। सूत्रों ने कहा कि उनकी घोषणा यह पुष्टि करने के बाद हुई कि पार्टी उन्हें शिवमोग्गा से नहीं उतारेगी। उन्होंने कहा, मैंने एमएलसी पद से इस्तीफा देने का फैसला किया है। मैं आज हुबली जाऊंगा और स्पीकर को अपना इस्तीफा सौंपूंगा। अयानूर मंजूनाथ ने कहा, मैं भी बीजेपी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा सौंप दूंगा. मैं कल (गुरुवार) शिवमोग्गा निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करूंगा। मैं दोपहर तक घोषणा कर दूंगा कि मैं किस पार्टी से चुनाव लड़ रहा हूं।

यह भी पढ़ें-यूपी नगर निकाय चुनाव जीतने की रणनीति पर भाजपा का मंथन शुरू, प्रदेश कार्यालय में हो रही बैठक

उन्होंने कहा, मैं बीजेपी से इस्तीफा दे रहा हूं। मैं टिकट नहीं मिलने के कारण पार्टी नहीं छोड़ रहा हूं। मैंने यह फैसला शहर के विकास में योगदान देने के लिए लिया है। मुझे कई सवालों के जवाब देने हैं, जो मैं चुनाव के दौरान दूंगा। पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा के समर्थन में बयान देने वाला मैं अकेला व्यक्ति हूं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)