Saturday, October 5, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशJhansi: एनकाउंटर के 24 घंटे बीतने के बाद भी असद-गुलाम के शवों...

Jhansi: एनकाउंटर के 24 घंटे बीतने के बाद भी असद-गुलाम के शवों को अपनों का इंतजार

jhansi-asad-encounter

झांसीः जिले के बड़ागांव थाना क्षेत्र में परीछा डैम के पास गुरुवार को एसटीएफ द्वारा माफिया डॉन अतीक अहमद के पुत्र असद अहमद और उसके साथी शूटर गुलाम का एनकाउंटर कर दिया था। पुलिस की यह मुठभेड़ गुरूवार दोपहर करीब एक बजे के आसपास की बताई जा रही है। तब से लेकर 24 घंटे से अधिक बीत चुके हैं, लेकिन असद व गुलाम के परिजन उनके शवों को लेने के लिए नहीं आए हैं। पुलिस उनका इंतजार कर रही है।

वहीं इस बीच ऐसी भी खबरें मिल रही हैं कि असद का अंतिम संस्कार प्रयागराज के कसारी मसारी कब्रिस्तान में शनिवार को होगा। आज रात असद के शव को प्रयागराज पहुंचाया जाएगा। वहीं बेटे की मौत से दुखी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता के भी कब्रिस्तान पहुंचने की संभावना है। जिसको लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर है और मौके पर सादे कपड़ों में पुलिस गश्त कर रही है। इस संबंध में एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि शाम 5-6 बजे तक उनके परिजन शवों को लेने झांसी पहुंच सकते हैं।

ये भी पढ़ें..Baisakhi 2023: देश भर में बैसाखी की धूम, गुरुद्वारों में उमड़ी…

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार ने अनौपचारिक रूप से बताया कि असद और गुलाम के परिजन प्रयागराज से निकल चुके हैं और देर शाम 5-6 बजे तक यहां उनके पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। इसके इतर गुलाम की मां ने उसके शव को लेने से इनकार कर दिया है। जबकि 24 घंटे में कई बार असद के परिजनों के आने की बात बताई गई लेकिन वह अभी तक यहां पहुंचे नहीं। झांसी से प्रयागराज की दूरी करीब 400 किलोमीटर की है। सड़क द्वारा यहां पर पहुंचने के लिए करीब 6 से 8 घंटे लगते हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर उन दोनों के शवों को लेने के लिए उनके परिजनों को आना होता तो अभी तक कभी के आ चुके होते। फिलहाल पुलिस इंतजार कर रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें