जहरीली शराब कांड मामले में सपा विधायक को बड़ा झटका, कोर्ट ने 14 दिन की रिमांड की मंजूर

41
Teacher-gets-job-on-fake-certificate

court

आजमगढ़ः समाजवादी पार्टी के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव को फतेहगढ़ जेल से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच न्यायालय में पेश किया गया। जहरीली शराब कांड के मामले विधायक रमाकांत यादव को कोर्ट से बड़ा झटका लगा। कोर्ट ने विधायक रमाकांत यादव को 14 दिनों की रिमांड को मंजूर कर लिया है।

सोमवार को फतेहगढ़ जेल से सुबह पुलिस सपा के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव को लेकर आजमगढ़ पहुंची। इस दौरान कोर्ट परिसर में काफी गहमागहमी रही। भारी संख्या में रमाकांत यादव के समर्थक पहुंचे थे तो वहीं पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए थे। दोपहर में एमपी-एमएलए कोर्ट में विधायक रमाकांत यादव की पेशी हुई। जहां वर्ष 2022 में अहरौला थाना क्षेत्र के पवई में हुई जहरीली शराब कांड के मामले में कोर्ट ने रमाकांत यादव की 14 दिन की रिमांड को मंजूर कर लिया। इसके साथ ही सात अन्य मामले में भी उनकी पेशी हुई।

ये भी पढ़ें..पीएम मोदी की डिग्री पर गरमाई राजनीति, अब संजय राउत ने…

सपा विधायक रमाकांत यादव के अधिवक्ता आद्या शंकर दुबे ने बताया कि कुल आठ मुकदमे में सपा विधायक रमाकांत यादव की एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी हुई। जिसमें 7 छोटे-छोटे मामले थे। लेकिन जहरीली शराब कांड के मामले कोर्ट ने 14 दिनों की रिमांड को मंजूर कर लिया है। इस दौरान सपा विधायक फतेहगढ़ जेल में ही रहेंगे। वहीं कोर्ट में पेशी के बाद बाहर निकले सपा विधायक रमाकांत यादव ने कहा कि उनको फर्जी मुकदमे में फंसाया जा रहा है। कुछ नहीं मिला तो जहरीली शराब कांड में फंसाया जा रहा है। हमको सरकार वर्ष 2024 तक जेल में बंद रखना चाहती है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)