Friday, October 18, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशलखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, कार ने जीप में मारी टक्कर, पांच...

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, कार ने जीप में मारी टक्कर, पांच लोगों की मौत

firozabad-accident

फिरोजाबादः लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर थाना नसीरपुर क्षेत्र अन्तर्गत मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। इस दर्दनाक दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि लगभग सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर थाना नसीरपुर क्षेत्र अन्तर्गत मंगलवार को गोरखपुर से आ रही एक फोर्ड जीप सड़क के किनारे खड़ी थी। उसकी सवारियों में से कुछ सवारियां लघुशंका के लिए उतरी थीं। सवारियां गाड़ी में बैठ ही रही थी तभी लखनऊ से आंबेडकर नगर जा रही एक इको कार ने जीप को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान बाबूलाल (40) पुत्र मोहन लाल, नेमीचंद (43) पुत्र जैसाराम, कैलाश (38) पुत्र बाबूराम निवासीगण ग्राम टांडा सुजानगढ़, राकेश (37) पुत्र उलसचंद निवासी ग्राम मलिशपुर व मिथलेश पत्नी प्रहलाद निवासी 68ए डाबरी एक्सटेंशन, नई दिल्ली के रूप हुई हैं। इस हादसे में करीब सात लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़ें..दो अलग-अलग मामलों में नींद की ज्यादा गोली खाने व जहर…

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची यूपीडा की टीम व थाना पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया यह भी गया है कि हादसे का शिकार हुए चार लोग गोरखपुर में शादी समारोह से लौट रहे थे, जबकि एक दिल्ली की महिला दूसरी कार में बैठी थी। जिलाधिकारी रवि रंजन ने बताया कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है। जबकि कुछ लोग घायल हैं। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें