Sunday, October 13, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशKanpur: झोपड़ी में लगी भीषण आग, पति-पत्नी और 3 बच्चों की जिंदा...

Kanpur: झोपड़ी में लगी भीषण आग, पति-पत्नी और 3 बच्चों की जिंदा जलकर मौत

fire-in-kanpur-dehat

कानपुर देहातः उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर देहात दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के रूरा थानाक्षेत्र के हारामऊ में स्थित बंजारा डेरा में रहने वाले प्रकाश की झोपड़ी में शनिवार आधी रात आग लग गई। इससे पति-पत्नी और तीन बच्चों सहित कुल पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि परिवार के अन्य सदस्यों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दर्दनाक हादसे के बाद से गांव मातम छाया हुआ है।

ये भी पढ़ें..यूपी में कई IPS अफसरों का तबादला, पीयूष मोर्डिया बने लखनऊ के नये ADG जोन

मिली जानकारी के मुताबिक जब झोपड़ी में आग लगी तब परिवार के परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे, इसलिए वह बाहर नहीं निकल पाए। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस को सूचना देने के साथ झोपड़ी में पानी डालना शुरू किया, लेकिन तब तक झोपड़ी जलकर राख हो गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक परिवार के पांच लोग और पूरी गृहस्थी जलकर खाक हो चुकी थी। थाना प्रभारी, सीओ और एसपी देर रात मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड के साथ जिलाधिकारी नेहा जैन, पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति आला अधिकारियों के साथ पहुंचे। पुलिस अधीक्षक का कहना है घटना दुःखद है। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। वहीं जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचकर परिवार को सांत्वना दी। मृतकों में सतीश (30), उसकी पत्नी काजल (26), तीन बच्चे संदीप (5), सनी (6) और गुड़िया (3) शामिल हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें