Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डTMC सांसद शत्रुघ्न सिन्हा बोले-2024 चुनाव में गेमचेंजर होगीं ममता बनर्जी, क्यों...

TMC सांसद शत्रुघ्न सिन्हा बोले-2024 चुनाव में गेमचेंजर होगीं ममता बनर्जी, क्यों तेजस्वी बनेंगे बिहार के CM

shatrughan-sinha

पटना: बिहार में चल रहे सियासी उठापटक के बीच तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद शत्रुघ्न सिन्हा कोलकाता से बुधवार को पटना पहुंचे। इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने पटना एयरपोर्ट पर बड़ा बयान देते हुये कहा है कि ममता बनर्जी बहुत शक्तिशाली और सक्षम मुख्यमंत्री हैं। वह 2024 के लोकसभा चुनाव में गेम चेंजर साबित हो सकती हैं। इस समय पूरा देश विपक्षी एकता की मांग कर रहा है और मुझे विश्वास है कि विपक्षी दल एकजुट होंगे।

सिन्हा ने कहा, नरेंद्र मोदी और बीजेपी के बुरे दिन दूर नहीं हैं। उन्होंने जनता से किए गए वादों को पूरा नहीं किया है। मुझे यकीन है कि अगर विपक्षी दल मजबूत इच्छाशक्ति दिखाते हैं, तो बीजेपी 2024 में 100 से भी कम सीटों पर सिमट जाएगी। वहीं बिहार के मौजूदा राजनीतिक हालात पर प्रतिक्रिया देते हुए सिन्हा ने कहा, जब नरेंद्र मोदी देश के पीएम बन सकते हैं तो क्यों नहीं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे। उसमें गलत क्या है।

ये भी पढ़ें..Delhi: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार, धरने पर बैठे कांग्रेसी

वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार के द्वारा विपक्ष को एकजुट करने की बात पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बहुत परिपक्व व्यक्ति है। इसमें कोई दो राय नहीं है, नीतीश कुमार काफी लंबे से कोशिश कर रहे हैं। लेकिन, विपक्ष का मामला पूरे देश का मामला है। विपक्षी एकजुटता पूरा देश चाहता है उसमें वो लीड ले रहे हैं। मैं समझता हूं कि धीरे-धीरे उनके नेतृत्व का कायल होकर सब एक हो जाएंगे।

इसके अलावा शत्रुघ्न सिन्हा ने एमसीडी में मेयर का चुनाव आप की जीत पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बधाई दी। उन्होंने कहा, मुझे पता था कि मेयर आप में से चुना जाएगा। मैं इसके लिए सीएम अरविंद केजरीवाल, दिल्ली की जनता और आप कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें