Friday, October 18, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डशाहिद कपूर की इस बात पर शर्म से लाल हुईं शहनाज गिल,...

शाहिद कपूर की इस बात पर शर्म से लाल हुईं शहनाज गिल, बोलीं-मैं बहुत सेंसिटिव..

actress-shehnaaz-gill

मुंबईः एक्ट्रेस शहनाज गिल अपनी सादगी और बेहतरीन अदायगी के चलते इंडस्ट्री को जाना माना नाम बन चुकी हैं। इंडस्ट्री में बिग बाॅस से शुरूआत करने वाली शहनाज गिल के पास आज कई प्रोजेक्ट्स हैं और अब तक वह कई फेमस सिंगर के साथ म्यूजिक वीडियो एल्बम में भी नजर आ चुकी हैं। इन दिनों वह अपने चैट शो ‘देसी वाइव्स विद शहनाज गिल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। शहनाज के चैट शो को लोग काफी पसंद करते हैं। उनके इस चैट शो में विक्की कौशल, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना और रकुलप्रीत सिंह शिरकत कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

जल्द ही उनके शो में बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर नजर आयेंगे। शहनाज ने शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें वह हैंडसम हंक शाहिद कपूर के साथ जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस शहनाज को यह कहते हुए देखा गया कि वह शाहिद कपूर को पकड़ना चाहती थीं। उन्होंने कहा कि एक बार वह यशराज के ऑफिस से बाहर आ रहे थे और वह वहीं बैठी थीं। तब अचानक से शाहिद ने शहनाज को जब क्राॅस किया तो वह समझ नहीं सकीं। वरना वह उन्हें पकड़ लेतीं। मतलब रोककर हाय हैलो करतीं।

ये भी पढ़ें..Bihar: दिनदहाड़े मुखिया की गोली मारकर हत्या, कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

इस पर शाहिद का जवाब सुनकर शहनाज शर्म से लाल हो गयीं। शाहिद कपूर ने कहा कि देखो जो मुझे पकड़ता है। मैं भी उसे पकड़ लेता हूं। अपने दिमाग में ये बात रखना। शरमाते हुए शहनाज बोलीं कि “मुझे यह पसंद आया। मैं बहुत सेंसिटिव हूं। आप मुझे नहीं जानते हैं। मैं बहुत चिल हूं। शहनाज गिल के हाजिरजवाब को सुन शाहिद अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें