तेज म्यूजिक का विरोध करने से नाराज होटल मालिक ने आर्मी ऑफिसर की जलाई कार

0
63
कार
symbolic pic

लखनऊ: एक चौंकाने वाली घटना में होटल के कर्मचारियों, उसके मालिक और प्रबंधक ने गोमती नगर में होटल की छत पर तेज संगीत का विरोध करने पर सेना मेजर की कार में आग लगा दी। विशाल खंड के मेजर अभिजीत सिंह, जो सूडान में तैनात संयुक्त राष्ट्र की टुकड़ी का हिस्सा हैं, ने होटल के मालिक राहुल, उसके प्रबंधक शिवम सिंह और क्षेत्र में होटल मिलानो और कैफे के आठ अज्ञात कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें..Weather Update: यूपी में 12 साल का रिकाॅर्ड टूटा, 1 डिग्री तक गिरेगा पारा

मेजर सिंह अपने माता-पिता को देखने के लिए लखनऊ दौरे पर हैं। अभिजीत ने बताया कि देर रात रिहायशी इलाके में अवैध रूप से चलाए जा रहे होटल की छत पर उसने तेज संगीत और लोगों के चिल्लाने की आवाज सुनी तो शिकायत की और जब संगीत बंद नहीं हुआ तो करीब एक घंटे के इंतजार के बाद अभिजीत ने करीब 12 बजकर 22 मिनट पर पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया।

एडिशनल डीसीपी, ईस्ट जोन, सैयद अली अब्बास ने कहा कि प्रतापगढ़ के शिवम प्रताप सिंह, शुभम सिंह और ऋषभ सिंह, जौनपुर के कृष्णा सिंह और रायबरेली के सौरभ श्रीवास्तव के रूप में पहचाने गए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया, “आवासीय क्षेत्र में चल रहे अवैध होटल के खिलाफ हमने एलडीए को पत्र लिखा है।”

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)