Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeछत्तीसगढ़पिकअप ने स्कूटी को मारी जोरदार टक्कर, बुजुर्ग दंपति ने मौके पर...

पिकअप ने स्कूटी को मारी जोरदार टक्कर, बुजुर्ग दंपति ने मौके पर ही दम तोड़ा

धमतरी: धमतरी दुर्ग रोड में नगर पंचायत आमदी के हायर सेकंडरी स्कूल के पास सब्जी से भरी पिकअप ने स्कूटी को टक्कर मारी थी। स्कूटी सवार बालोद जिले के ग्राम सनौद निवासी वृद्ध दंपत्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद लोगों भीड़ जुट गई। आक्रोशित लोगों ने नारेबाजी करते हुए कुछ देर के लिए चक्काजाम कर दिया।

ये भी पढ़ें..मिजोरम में बड़ा हादसा: पत्थर की खदान ढहने से 8 मजदूरों…

हादसा मंगलवार सुबह हुआ। ग्राम सनौद निवासी गीताराम साहू (67) अपनी पत्नी जामा बाई साहू (60) के साथ स्कूटी पर सवार होकर धमतरी आ रहे थे। वे आमदी के हायर सेकेंडरी स्कूल के पास पहुंचे ही थे कि दुर्ग की तरफ से आ रहे पिकअप ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर इतना जोरदार था कि बुजुर्ग दंपती की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीण एकत्रित हो गए और कुछ देर के लिए चक्का जाम कर दिया। अर्जुनी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को शांत कराया और शवों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

मृतक गीताराम साहू का धमतरी के सिविल लाइन में भी घर है। वे सिविल लाइन में ही रहते थे। ग्राम सनौद में उनका पैतृक ग्राम है। वहां खेती-बाड़ी है। खेती-बाड़ी देखने के लिए 14 नवंबर को पत्नी के साथ स्कूटी में सवार होकर सनौद गए थे। 15 नवंबर की सुबह स्कूटी से धमतरी लौटते समय हादसा हो गया।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें