Tuesday, October 22, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
HomeदेशTMC नेता सायनी घोष ने शुभेंदु अधिकारी को दी बाल दिवस की...

TMC नेता सायनी घोष ने शुभेंदु अधिकारी को दी बाल दिवस की शुभकामनाएं

कोलकाता: विपक्षी दल के नेता शुभेंदु अधिकारी पर निशाना साधते हुए तृणमूल कांग्रेस के छात्र-युवा नेतृत्व ने राज्य भर में “गेट वेल सून” नामक कार्यक्रम शुरु किया है। सोमवार सुबह से शुभेंदु अधिकारी को पूर्वी मेदिनीपुर से ”गेट वेल सून” लिखा कार्ड भेजा जा रहा है। कार्ड में अभिषेक बनर्जी की फोटो, गुलाब के फूल हैं। हर घर तक कार्ड पहुंचाया जाएगा। इस बीच युवा तृणमूल नेता सायनी घोष ने भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी पर तंज कसते हुए एक तस्वीर ट्वीट किया है। इस ट्वीट के माध्यम से सायनी ने शुभेंदु अधिकारी को बाल दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।

दरअसल तृणमूल छात्र-युवा नेतृत्व के इस कार्यक्रम के पीछे रविवार को शुभेंदु की ओर से किया गया एक ट्वीट है। राज्य में विपक्ष के नेता ने अभिषेक बनर्जी के फुटबॉल क्लब के कार्यक्रम को बर्थडे पार्टी करार दिया था। शुभेंदु ने दावा किया कि जिस फाइव स्टार होटल में अभिषेक ने अपने बेटे की बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था, उस होटल को कड़ी सुरक्षा की चादर में पूर्ण रूप से ढक दिया गया था। तृणमूल के प्रदेश महासचिव और पार्टी प्रवक्ता कुणाल घोष ने उन्हें जवाब देने के लिए में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष के मानसिक स्वास्थ्य पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि शुभेंदु अभिषेक बनर्जी यानी एबी फोबिया से पीड़ित हैं। कुणाल घोष ने उसी के तहत ”गेट वेल सून” कार्यक्रम के बारे में बात की।

ये भी पढ़ें-सत्येंद्र जैन को सुविधाएं देने के आरोप में तिहाड़ जेल के…

सोमवार को कुणाल घोष के कहे अनुसार तृणमूल के छात्रों और युवा नेताओं ने शुभेंदु को ”गेट वेल सून” लिखे कार्ड भेजे। युवा तृणमूल नेता सायनी घोष ने इस काम में संगठन को प्रोत्साहित करने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। ट्वीट में उन्होंने शुभेंदु अधिकारी को निशाने पर लिया। बाल दिवस की शुभकामनाएं लिखकर सायनी ने शिवेंद्र अधिकारी के मानसिक स्वास्थ्य की कामना करने की बात कही। 

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें