Monday, October 28, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeदुनियाकैलिफोर्निया में अगवा मासूम समेत चारों लोगों के मिले शव, परिवार में...

कैलिफोर्निया में अगवा मासूम समेत चारों लोगों के मिले शव, परिवार में छाया मातम

चंड़ीगढ़ः कैलिफोर्निया के मर्सिड काउंटी से अगवा किए गए आठ महीने के बच्चे सहित पंजाब मूल के चार लोग मृत पाए गए हैं। मासूम समेत चारों लोगों की मृत्यु की खबर मिलते ही उनके परिवार में मातम छा गया। अधिकारियों ने गुरुवार को इस घटना की जानकारी दी है। मर्सिड काउंटी शेरिफ वर्न वार्नके ने कहा, यह बहुत ही भयानक घटना है। हमें अगवा किए गए के चार लोगों के बारे में पता चला और वे सब मर चुके हैं।

उन्होंने कहा कि, हिरासत में लिए गए व्यक्ति को 2005 में डकैती और झूठे कारावास से जुड़े एक मामले में दोषी ठहराया गया था। वह व्यक्ति 2015 में पैरोल पर था और उन लोगों को जानता था जिनका इसने अपहरण किया। सिख परिवार पंजाब के होशियारपुर का था और उनको 3 अक्टूबर को अगवा कर लिया गया था।

ये भी पढ़ें..ईरान में हिजाब विरोध के समर्थन में यूरोपीय सांसद व आस्कर…

इससे पहले, मर्सिड काउंटी शेरिफ कार्यालय ने एक बयान में कहा कि, 36 वर्षीय जसदीप सिंह, 27 वर्षीय जसलीन कौर, उनके आठ महीने के बच्चे और 39 वर्षीय अमनदीप सिंह का अपहरण कर लिया गया था। मर्सिड काउंटी शेरिफ कार्यालय ने 4 अक्टूबर को एक बयान में कहा कि, जासूसों को सूचना मिली है कि पीड़ितों में से एक के एटीएम कार्ड का एटवाटर शहर में इस्तेमाल किया गया था।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें