Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeप्रदेशपूर्व मुख्यमंत्री ने सरकार को बताया अपराधियों का गिरोह, बोले- राजनीति में...

पूर्व मुख्यमंत्री ने सरकार को बताया अपराधियों का गिरोह, बोले- राजनीति में परिवर्तन…

सोनीपतः हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओम प्रकाश चौटाला ने बुधवार को कहा कि लुटेरे लोग हैं यह सरकार अपराधियों का गिरोह है। आज इस देश का हर नागरिक, हर वर्ग, धर्म, संप्रदाय, जाति, वर्ण, हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई, व्यापारी, कारोबारी, दुकानदार, कास्तकार, कारखानेदार, मजदूर, किसान कमेरा और यहां तक की प्रेस के साथी भी मौजूदा सरकार के प्रशासन से दुखी हैं। पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला सोनीपत प्रवास के दौरान पत्रकारों से बात कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि सभी लोग इस प्रयास में है कि सभी को इकट्ठा होकर इस प्रशासन के खिलाफ लड़ाई लड़नी है 25 सितंबर को विशाल रैली होने वाली है। आप सभी प्रेस के बंधु आमंत्रित हैं। सभी नेताओं को निमंत्रण लेने आया हूं, लेकिन मैं यह नहीं कह सकता कि कौन नेता आएगा कौन नहीं आएगा। हरियाणा में बढ़ता अपराध चाहे सोनीपत हो यह हरियाणा का कोई भी जिला हो लगातार अपराध बढ़ रहा है। यह सरकार अपराधियों का गिरोह है यह लुटेरे वर्ग के लोग हैं।

इनेलो सुप्रीमो चौटाला ने कहा कि इनका दांव लग गया उन्होंने जात-पात धर्म के नाम पर देश को बांट करके सत्ता हथिया ली। इन्हें अब देश प्रदेश से कोई सरोकार नहीं है। यह सिर्फ और सिर्फ देश को और जनता को लूटने पर लगे हैं। आपने जिक्र किया शराब का यहां शराब नहीं यहां पर तो हर एक तरह का कुकर्म हो रहा है हर तरीके से लूट मची हुई है। इस प्रकार के टैक्स लगाते हैं कि योजनाबद्ध देश का पैसा मुट्ठी भर के जो बड़े औद्योगिक घराने हैं अंबानी अदानी जैसे लोगों के पास जा रहा है। मैं आपसे प्रश्न पूछो कि आप को बिजली मिल रही है आप लोगों को पीने का पानी तक उपलब्ध नहीं है कृषि प्रधान देश में किसान को खाद और बीज के लिए बड़ी-बड़ी लाइनों में लगना पड़ता है अजीब तमाशा बना कर रख दिया है फसलों का दाम मिल नहीं रहा है डीजल के रेट आसमान छू रहे हैं किसानों को क्या बचता है।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें