Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यक्राइमसिद्धू मूसेवाला के पिता को लॉरेंस गैंग की धमकी- तेरा हाल सिद्धू...

सिद्धू मूसेवाला के पिता को लॉरेंस गैंग की धमकी- तेरा हाल सिद्धू से ज्यादा…

चंडीगढ़: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अब गैंगस्टरों ने उनके पिता को निशाने पर ले लिया है। कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस गैंग की तरफ से मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को धमकी दी गई है।

लॉरेंस गैंग के शूटर के नाम से भेजे गए मेल में कहा गया है कि मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह, लॉरेंस और जग्गू भगवानपुरिया की सिक्योरिटी पर कुछ न कहे। गैंग ने यह भी कहा कि मूसेवाला के कातिल शूटर जगरूप रूपा और मनप्रीत मन्नू का एनकाउंटर भी उनके ही दबाव में हुआ है। धमकी का पता चलते ही पंजाब पुलिस ने खुफिया तौर पर इसकी जांच शुरू कर दी है।

शूटर एजे लॉरेंस के नाम से यह धमकी सिद्धू मूसेवाला की ई-मेल आईडी पर भेजी गई है। इसे सोपू ग्रुप से चेतावनी बताया गया है। धमकी देने वाले ने लिखा- सुनो सिद्धू मूसेवाला के बाप, लॉरेंस, जग्गू भगवानपुरिया हमारे भाईयों की सुरक्षा को लेकर अगर कुछ बोलेगा तो पता भी नहीं लगेगा। तुझे मार कर चले जाएंगे। तू और तेरा बेटा इस देश के मालिक नहीं हो। जो तुम चाहोगे, उसे सुरक्षा मिलेगी।

तेरे बेटे ने हमारे भाईयों को मरवाया और हमने तेरे बेटे को मार दिया। हम भूले नहीं हैं मनप्रीत मन्नू और जगरूप रूपा का फेक एनकाउंटर हुआ है। तुम्हें भी नहीं भूलना चाहिए क्योंकि यह सब तेरे दबाव में हुआ है। सौ बात की एक बात, अगर तू ज्यादा बोला तो तेरा हाल सिद्धू से ज्यादा भयानक होगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें