Wednesday, October 16, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डवन पीस ड्रेस में बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिखीं आलिया भट्ट, रणबीर...

वन पीस ड्रेस में बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिखीं आलिया भट्ट, रणबीर के साथ दिया क्यूट पोज

मुंबईः रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। शनिवार को इस सेलिब्रिटी कपल को फिल्म के सॉन्ग प्रिव्यू लॉन्च इवेंट के दौरान स्पॉट किया गया। इस दौरान आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर और फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ मिलकर पैपराजी के सामने जमकर पोज दिये। इस दौरान एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बेहद शॉर्ट ब्राउन कलर की वन पीस ड्रेस पहनी थी।

आलिया ने इस दौरान जमकर अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट किया। वहीं रणबीर एक केयरिंग पति की तरह आलिया का ख्याल रखते नजर आये। सोशल मीडिया पर रणबीर-आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ काफी समय से चर्चा में है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें..गिट्टी चोरी के मामले में मंत्री राकेश सचान दोषी करार, कोर्ट…

फिल्म में इन तीनों कलाकारों के अलावा नागार्जुन, डिम्पल कपाड़िया और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को करण जौहर, रणबीर कपूर, अपूर्व मेहता और नामित मुखर्जी संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें