Ghaziabad: कोल्ड ड्रिंक पीने के विवाद में युवक की चाकू से गोदकर हत्या

0
27
friend

गाजियाबाद: मुरादनगर कस्बे (Murad nagar) में सोमवार की शाम को कोल्ड ड्रिंक पीने के विवाद में दो पक्ष भिड़ गए। जिसमें एक पक्ष ने एक दूसरे पक्ष के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पक्ष के कई लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ.ईरज राजा ने बताया कि सोमवार को मुरादनगर (Murad nagar) के ईदगाह मोहल्ले में कोल्ड ड्रिंक पीने को लेकर इरशाद व गुफरान उर्फ काले के बीच विवाद हो गया था। विवाद के बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया और इसके बाद दोनों पक्षों के सड़कों पर आ गए और जमकर संघर्ष हुआ। इस दौरान इरशाद व उसके भाई ने गुफरान उर्फ काले को चाकू से गोद डाला। इरशाद को गंभीर दशा में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने उस को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें..छत्तीसगढ़ में भारी बारिश बनने लगी आफत, पानी के तेज बहाव…

ई रज राजा ने बताया कि इस मामले में आरोपियों को की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन कर दिया गया है। पुलिस ने कई संभावित इलाकों में दबिश भी दी है । उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं पुलिस ने मेरठ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है ताकि शांति व्यवस्था बनाए रखी जा सके।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…