Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यक्राइममूसेवाला हत्याकांडः सबसे कम उम्र का शूटर गिरफ्तार, एक साथ दो बंदूकों...

मूसेवाला हत्याकांडः सबसे कम उम्र का शूटर गिरफ्तार, एक साथ दो बंदूकों से की थी फायरिंग

नई दिल्लीः पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की निर्मम हत्या में शामिल छह शूटर में सबसे कम उम्र के शूटर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। हरियाणा के सोनीपत निवासी अंकित उर्फ छोटा के रूप में पहचाने जाने वाला शार्पशूटर अपराध करने के लिए सबसे बेताब था। एच.जी.एस. विशेष आयुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) धालीवाल ने एक मीडिया ब्रीफिंग के दौरान कहा, उसने अपने दो हाथों में दो पिस्तौल से एक साथ फायर किया।

ये भी पढ़ें..अमेरिका में आजादी के जश्न के दौरान अंधाधुंध फायरिंग, 6 की मौत, 31 घायल

गोलीबारी के दौरान आरोपी शूटर मूसेवाला की कार के सबसे करीब था। अंकित के अलावा, स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़-काला जत्थेदी आपराधिक गठजोड़ के एक और खूंखार चेहरे को हरियाणा, राजस्थान और पंजाब के सीमावर्ती इलाकों में भी पकड़ा है। सचिन चौधरी उर्फ सचिन भिवानी के रूप में पहचाने जाने वाले अपराधी ने गायक की हत्या के तुरंत बाद चार निशानेबाजों के मॉड्यूल को आश्रय प्रदान किया। बाद में, उन्होंने उन्हें हरियाणा-राजस्थान-गुजरात-मध्य प्रदेश-उत्तर प्रदेश-झारखंड भागने में भी मदद की और वहां आश्रय प्रदान किया।

वर्तमान समय के सबसे प्रसिद्ध पंजाबी गायकों में से एक, 28 वर्षीय मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव के पास छह हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिन्होंने 30 से अधिक गोलियां चलाई थीं। सिद्धू अपनी महिंद्रा थार एसयूवी के ड्राइवर की सीट पर खून से लथपथ पाए गए, जबकि कार में सवार दो अन्य लोगों गुरविंदर सिंह और गुरप्रीत सिंह को भी गोली लगी, लेकिन वे बच गए।

स्पेशल सीपी ने कहा कि पिछले 30-35 दिनों के दौरान, ये हमलावर 30 से अधिक स्थानों पर गए और गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार भाग रहे थे। पुलिस ने अब तक छह में से तीन शूटरों प्रियव्रत, कशिश और अंकित उर्फ छोटा को गिरफ्तार किया है। तीन अन्य अभी भी फरार हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें