Tuesday, October 15, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यक्राइममकान मालिक का नाबालिग बेटा निकला मासूम का हत्यारा, खंडहर में मिला...

मकान मालिक का नाबालिग बेटा निकला मासूम का हत्यारा, खंडहर में मिला था शव

जयपुर: आमेर थाना इलाके में शनिवार को नौ वर्षीय मासूम बच्ची की गला रेत कर हत्या (murder) करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि मकान मालिक का नाबालिग बेटा ही बच्ची का हत्यारा निकला है। पुलिस ने आरोपित किशोर को डिटेन कर उससे पूछताछ करना शुरू कर दिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपित से सामने आया कि उसका बच्ची के पिता के साथ विवाद था, जिसके चलते उसने बच्ची की हत्या (murder) कर दी। उधर मेडिकल बोर्ड से बच्ची का पोस्टमार्टम करवाया गया जिसके बाद रविवार को शव को परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों ने बच्ची का रीति रिवाज के साथ अंतिम संस्कार करवाया।

ये भी पढ़ें..भाई को पैसे देने से नाराज पत्नी ने बेटे व बहू…

पुलिस उपायुक्त जयपुर (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि आरोपित किशोर से पूछताछ जारी है और उसने कबूला है कि उसका मृतका के पिता के साथ विवाद चल रहा था। जिसके चलते उसने नाबालिग बच्ची की हत्या की। इससे पहले मामले की गंभीरता को देखते हुए स्पेशल टीम गठित की गई। पुलिस की टीम में अथक प्रयास करते हुए आरोपित की पहचान कर तकनीकी सहायता के आधार पर सूचनाएं एकत्रित करते हुए सात घंटे बाद ही आरोपित को दस्तयाब कर लिया गया। बच्ची के पिता ने दुष्कर्म और हत्या (murder) का मामला दर्ज करवाया है। हालांकि पुलिस इसकी गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है।

गौरतलब है कि शनिवार दोपहर को घर से गायब हुई बच्ची का शव एक खंडहर में मिला था। बच्ची के बदन पर कपड़े नहीं थे, गला रेता हुआ था। पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ लोगों को शनिवार रात को हिरासत में लिया था जिस में मकान मालिक का नाबालिग बच्चा भी था। बच्ची का नग्न अवस्था में शव को देखकर दुष्कर्म का अंदेशा जताया जा रहा है। अंदेशा है कि दुष्कर्म करने के बाद बच्ची की हत्या (murder) की गई है। हालांकि पुलिस की ओर से दुष्कर्म की पुष्टि नहीं की गई है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि होगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें