Tuesday, October 15, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeछत्तीसगढ़बच्ची ने पकड़ा सीएम भूपेश का काॅलर, सीएम ने जमकर लगाए ठहाके

बच्ची ने पकड़ा सीएम भूपेश का काॅलर, सीएम ने जमकर लगाए ठहाके

रायपुर: क्या कभी ऐसा हो सकता है कि तमाम सुरक्षा व्यवस्था के बीच भी कोई मुख्यमंत्री (Chief Minister) का कॉलर पकड़ ले और मुख्यमंत्री कार्रवाई करने की बजाए बदले में जमकर ठहाके लगाएं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने दिलखुश मिजाज के लिए जाने जाते हैं, हंसी मजाक का कोई भी पल मुख्यमंत्री अपने हाथों से जाने नहीं देते हैं।

ये भी पढ़ें..सीएम योगी के जन्मदिन पर किया गया हवन पूजन, दीर्घ और…

ऐसा ही कुछ हुआ कांकेर विधानसभा के बादल ग्राम के आंगनबाड़ी केंद्र में जब उन्होंने एक बच्ची को गोद में उठाया। बच्ची जैसे ही मुख्यमंत्री (Chief Minister) की गोद में पहुंची उसने मुख्यमंत्री का कालर पकड़ लिया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि इसने तो सीधा मुख्यमंत्री का ही कॉलर पकड़ लिया और जमकर ठहाके लगाए। इसके बाद मुख्यमंत्री ने बच्ची को अपने हाथों के पंजे पर उठा लिया और बच्ची को अपने हाथों से चाकलेट भी खिलाया। मुख्यमंत्री (Chief Minister) के इस खुशमिजाज रूप को देखकर हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट फैल गई।

खिचड़ी की खुशबू पर मुग्ध हो गये मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री (Chief Minister) आंगनबाड़ी के रसोई में भी पहुंचे और अपने हाथों से माता और शिशुओं को मिलने वाले गर्म भोजन का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान बघेल यह देखने के लिए सीधे रसोई में पहुंच गये कि कार्यकर्ता-सहायिकाओ ने आज बच्चों के लिए क्या पकाया है। उन्होंने जब गैस चूल्हे पर कूकर चढ़ा देखा तो आगे बढ़कर खुद ही उसका ढक्कन खोल लिया। खिचड़ी के रंग-रूप और खुशबू पर मुग्ध बघेल ने इसकी तारीफ तो की ही, वहां मौजूद लोगों को भी दिखाया कि कितनी खुशबूदार खिचड़ी बनी है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें